गुजरात में फिर तबाही वाली बारिश! जानिए क्या है मौसम विभाग का अपडेट

Gujarat weather: मौसम विज्ञान विभाग ने बुधवार सुबह तक छोटा उदयपुर, नर्मदा और सूरत जिलों में अलग-अलग स्थानों पर अत्याधिक बारिश होने का अनुमान लगाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

गुजरात के 18 जिलों में आज भारी बारिश का अनुमान हैं. मौसम विभाग के मुताबिक खेड़ा, अहमदाबाद, पंचमहल, छोटा उदेपुर, सुरेंद्रनगर, राजकोट और अमरेली में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है.

आनंद, वडोदरा, नर्मदा, डांग, नवसारी, वलसाड, तापी, भावनगर और बोटाद में भी भारी बारिश होने वाली है,  जबकि भरूच और सूरत में भी बारिश हो सकती है.

बीती रात से ही अहमदाबाद और कच्छ में जोरदार बारिश हो रही है. मौसम विज्ञान विभाग ने इस सप्ताह राज्य में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है. सोमवार की बारिश दो दिन के विराम के बाद हुई. पिछले सप्ताह राज्य में बहुत भारी बारिश हुई थी, जिसके कारण बाढ़ आ गई थी.

मौसम विज्ञान विभाग ने बुधवार सुबह तक छोटा उदयपुर, नर्मदा और सूरत जिलों में अलग-अलग स्थानों पर अत्याधिक बारिश होने का अनुमान लगाया है. अगले तीन दिन के दौरान राज्य भर में व्यापक बारिश की भी भविष्यवाणी की गई है, शनिवार तक कुछ हिस्सों में भारी बारिश जारी रहने का अनुमान है.

बता दें कि गुजरात बीते दिनों नें भयंकर बारिश और बाढ़ की दौर से गुजरा है. 18,000 से ज्यादा लोगों को पानी वाली जगह से निकालकर सुरक्षित जगह पर पहुंचाया गया. अब तक 30 लोगों की जान जा चुकी है.

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?
Topics mentioned in this article