दक्षिणी दिल्ली के कई इलाकों में 13,14 मार्च को प्रभावित होगी जलापूर्ति, देखें लिस्ट

डीजेबी के बयान में कहा गया है कि सोनिया विहार वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से दक्षिण दिल्ली के प्रमुख हिस्सों में पानी की आपूर्ति 13-03-2023 को सुबह 10:00 बजे से 12 घंटे के लिए प्रभावित रहेगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली जल बोर्ड ने रविवार को कहा कि सोनिया विहार वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में कुछ रखरखाव के काम के कारण, दक्षिण दिल्ली के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति 13 और 14 मार्च को प्रभावित होगी. डीजेबी के बयान में कहा गया है कि सोनिया विहार वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से दक्षिण दिल्ली के प्रमुख हिस्सों में पानी की आपूर्ति 13-03-2023 को सुबह 10:00 बजे से 12 घंटे के लिए प्रभावित रहेगी. साथ ही शाम में भी पानी की आपूर्ति नहीं होगी. 14.03.2023 की सुबह कम दबाव के साथ पानी लोगों को उपलब्ध होगी. 

बयान में कहा गया है कि कैलाश नगर, सराय काले खां, जल विहार, लाजपत नगर, मूलचंद अस्पताल, ग्रेटर कैलाश, वसंत कुंज, देवली, अंबेडकर नगर, ओखला, कालकाजी, कालकाजी एक्सटेंशन, गोविंदपुरी, जीबी पंत पॉलिटेक्निक, श्याम नगर कॉलोनी. ओखला सब्जी मंडी, अमर कॉलोनी, दक्षिण पुरी, पंचशील पार्क, शाहपुर जाट, कोटला मुबारक पुर, सरिता विहार, सिद्धार्थ नगर, अपोलो, जीके नॉर्थ, मालवीय नगर, डियर पार्क, गीतांजलि एन्क्लेव, श्री निवासपुरी, जीके साउथ, एनडीएमसी के हिस्से में आने वाले छतरपुर के कुछ हिस्सों में पानी की आपूर्ति प्रभावित होगी.

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article