VIDEO: भारी बारिश के बाद गुरुग्राम में जगह-जगह भरा पानी, गाड़ियों की रफ्तार पर लगा ब्रेक

दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर लोगों को जलभराव के बीच सड़कों पर चलते हुए देखा गया. वहीं, कुछ लोगों को कारों के ऊपर बैठे हुए भी देखा गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
गुरुग्राम में जगह-जगह भरा पानी

गुरुग्राम: भारी बारिश के कारण आज सुबह गुरुग्राम के कुछ हिस्सों में गंभीर जलजमाव देखा गया. लोगों को भारी बारिश के बाद जगह-जगह भरे पानी की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें लोगों को जलभराव के बीच सड़कों पर चलते हुए देखा जा सकता है और कुछ लोग को कारों के ऊपर बैठे हुए भी नज़र आ रहे हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें- जमीन घोटाला मामले में झारखंड के CM हेमंत सोरेन को समन, 24 को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पुलिस ने कहा कि दिल्ली-जयपुर राजमार्ग के नरसिंहपुर खंड समेत गुरुग्राम के कई हिस्सों में पानी भर गया है. उन्होंने बताया कि बड़े ट्रैफिक जाम की कोई रिपोर्ट नहीं है, लेकिन कुछ समय के लिए राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही धीमी रही और स्कूली छात्रों और कार्यालय जाने वालों को असुविधाओं का सामना करना पड़ा. जिला प्रशासन के मुताबिक, शहर में सुबह 5:10 बजे से 6.30 बजे के बीच 66 मिमी बारिश हुई.

प्रभावित क्षेत्रों में नरसिंहपुर, गोल्फ कोर्स रोड एक्सटेंशन, पटौदी चौक, उद्योग विहार, एआईटी चौक, सोहना रोड, सुभाष चौक, वाटिका चौक, सेक्टर चार, 9, 10, 14, 38, 45, 54 और 100 से 104 और बसई शामिल हैं. पुलिस उपायुक्त (यातायात) वीरेंद्र विज ने कहा कि कहीं भी यातायात की आवाजाही प्रभावित नहीं हुई और किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरे शहर में यातायात कर्मी तैनात हैं.

लंबे समय तक उमस के बाद आज दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हुई. ऐसे में दिल्ली के द्वारका और बदरपुर में भी जलजमाव देखा गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के दो जिले फिर आतंकियों के रडार पर, सुरक्षाबलों की तैनाती में किया गया फेरबदल

रीजनल वेदर फोरकास्टिंग सेंटर (आरडब्ल्यूएफसी) ने आज और बारिश की भविष्यवाणी की है. मौसम कार्यालय ने एक बयान में कहा, "आम तौर पर आसमान में बादल छाए रहेंगे. हल्की बारिश या आंधी आएगी. अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 35 और 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा."

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: देश के अलग अलग हिस्सों में भी कई केस दर्ज | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article