VIDEO : बंगाल में हजार बेरोजगारों का हुजूम हुआ बेकाबू, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

बहरामपुर स्टेडियम के वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे युवक एक के ऊपर एक टूट पड़ रहे हैं और सबसे पहले फॉर्म जमा करने को उतावले हैं. इस दौरान धक्का-मुक्की और लाठीचार्ज के कारण कई युवक गिर भी पड़े.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पश्चिम बंगाल के बहरामपुर जिले में आवेदन फॉर्म जमा करने जुटे थे हजारों युवक
कोलकाता:

देश में बेरोजगारी की स्थिति किस कदर विस्फोटक होती जा रही रही है, इसका शर्मनाक नजारा शनिवार को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में देखने को मिला. यहां बहरामपुर स्टेडियम में हजारों युवकों का हुजूम उमड़ा था. इन युवकों को नौकरी के आवेदन फॉर्म जमा करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन भीड़ इस कदर थी कि पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए. इतनी बड़ी संख्या में लोगों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हल्के लाठीचार्ज का भी सहारा लिया, लेकिन उन काबू करने में पुलिस को पसीने छूट गए.

Advertisement

एएनआई पर जारी वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे युवक एक के ऊपर एक टूट पड़ रहे हैं और सबसे पहले फॉर्म जमा करने को उतावले हैं. इस दौरान धक्का-मुक्की और लाठीचार्ज के कारण कई युवक गिर भी पड़े. कई युवकों का कहना है कि आवेदन फॉर्म जमा करने की इस व्यवस्था में भीड़ का जुटना स्वाभाविक है, क्योंकि इसके लिए न कोई नंबर है और न ही कोई टोकन. बस लाइन में लगकर सबको घंटों इंतजार करने को कहा गया है.

सारे युवक सुबह से भूखे प्यासे लाइन में लगे रहने को मजबूर हुए, क्योंकि फॉर्म जमा करने में घंटों का वक्त बर्बाद होता है. अगर लाइन से हटे तो दोबारा उसमें शामिल होना बेहद मुश्किल है. 

Featured Video Of The Day
राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट