VIDEO: डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार SUV, स्पिन करते हुए खड़े ट्रक को मारी टक्कर

सोनभद्र के शक्तिनगर इलाके में सड़क दुर्घटना के दौरान एक एसयूवी क्षतिग्रस्‍त हो गई. इस घटना का वीडियो सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक एसयूवी ट्रक से टकरा गई.
नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) का वीडियो सामने आया है. दुर्घटना में एक तेज रफ्तार एसयूवी एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान अपना संतुलन खो देती है और रास्‍ते के एक ओर खड़े दूसरे ट्रक से जा टकराती है. यह घटना राजधानी लखनऊ से करीब 400 किमी की दूरी पर स्थित सोनभद्र के शक्तिनगर इलाके की बताई जा रही है. गनीमत रही कि भीषण हादसे के बावजूद किसी के घायल होने की खबर है. 

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक सड़क पर बहुत ही कम ट्रैफिक है और वाहन धीरे-धीरे सड़क पर से गुजर रहे हैं. इसी दौरान एक ट्रक धीरे-धीरे सामने से आता हुआ दिखाई देता है. तभी ट्रक को ओवरटेक करती एक काली एसयूवी नजर आती है, जो अचानक से अपना संतुलन खो देती है और पहले डिवाइडर से टकराती है और तेजी से घूमकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा जाती है. एसयूवी की टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि ट्रक अपने स्‍थान से कुछ दूरी तक तक हट जाता है. इसके बाद एसयूवी कई बार एक ही स्‍थान पर घूमती है और फिर रुक जाती है. 

Advertisement

इस दुर्घटना में एसयूवी बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो जाती है और वीडियो में हर ओर धूल ही धूल नजर आने लगती है. इस दौरान सड़क के दोनों ओर से गुजर रहे वाहन थम जाते हैं. 

Advertisement

वाहन का चालक एक कम उम्र का लड़का दुर्घटना के बाद से ही लापता बताया जा रहा है. हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* UP पेपर लीक मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मेरठ से 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार
* लखनऊ : शॉर्ट सर्किट से गैस सिलेंडर में हुआ विस्फोट, 3 बच्चियों समेत 5 की मौत
* यूपी सरकार का कैबिनेट विस्तार, BJP से दो और RLD-SBSP से एक-एक मंत्री ने ली शपथ

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान
Topics mentioned in this article