VIDEO: सिंगर सोनू निगम के मुंबई कॉन्सर्ट में सेल्फी लेने आए फैंस ने उनके साथी को किया घायल, FIR दर्ज

मुंबई (Mumbai) में एक कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ सेल्फी लेने आए लोगों ने उनके एक सहयोगी का धक्का मारकर गिरा दिया, जिसमें वह घायल हो गया. सोनू निगम ने इसकी शिकायत थाने में दी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सिंगर सोनू निगम के सहयोगी को लोगों ने घायल कर दिया.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) का एक सहयोगी सोमवार रात मुंबई (Mumbai) में एक कार्यक्रम में सोनू निगम के साथ सेल्फी (Selfie) लेने को लेकर हुए कथित विवाद में घायल हो गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब 11 बजे हुई जब निगम एक संगीत समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई के उपनगर चेंबूर आए थे. इसके बाद सोनू निगम की शिकायत पर चेंबूर पुलिस थाने में धारा 341, 323, 337 के तहत आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. पुलिस के मुताबिक सोनू निगम चेम्बूर फेस्टिवल में परफोर्मेंस के लिए आए थे.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब 11 बजे हुई जब निगम एक संगीत समारोह में भाग लेने के लिए उपनगरीय चेंबूर में थे. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते समय, प्रशंसकों के एक समूह ने गायक के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की तो निगम के दो सहयोगियों ने हस्तक्षेप किया. अधिकारी ने बताया कि प्रशंसकों ने निगम के दोनों सहयोगियों के साथ मारपीट की जिससे उनमें से एक को मामूली चोट आई है. इस घटना का एक वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें :

Featured Video Of The Day
Mumbai Rains: भारी बारिश से मुंबई में यातायात प्रभावित, घरों और दुकानों में भरा पानी
Topics mentioned in this article