VIDEO: नोएडा में नशे में धुत लड़की ने गार्ड के साथ की बदतमीजी, पकड़ा कॉलर.. उछाली टोपी

लड़की लोगों को चुप रहने का इशारा करती है. फिर गार्ड का कॉलर पकड़ लेती और सिर पर पहनी टोपी उछालकर दूर फेंक देती है.

Advertisement
Read Time: 25 mins
नोएडा:

नोएडा-ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में मामूली बात पर न सिर्फ लोग अपना आपा खो रहे हैं, बल्कि आपस में मारपीट भी कर रहे हैं. इसमें महिलाएं भी पीछे नहीं हैं. ऐसे दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो सेक्टर 121 स्थित अजनारा होम्स सोसाइटी का है, जिसमें तीन युवतियां नशे की हालत में गेट पर तैनात गार्ड से गाली गलौज और बदसलूकी कर रही है. वहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित गौर सौंदर्यम सोसायटी में मामूली कहासुनी पर दो लोग आपस में भिड़ गए. दोनों ही तरफ से जमकर लात घूंसे चले. मारपीट की पूरी वारदात सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दोनों ही पक्षों की तरफ से इसकी शिकायत पुलिस से की गई है.

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में एक बार फिर नशे में धुत एक लड़की ने उत्पात मचाया. उसने सोसायटी के गार्ड के साथ बदतमीजी की. नशे में झूमती लड़की ने गार्ड का कॉलर पकड़ा और सिर पर पहनी उसकी टोपी उछाल दी. इस दौरान कई लोग वहां खड़े थे.

घटना थाना फेस-3 नोएडा क्षेत्र के अजनारा सोसाइटी की है. सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि कुछ महिलाएं गार्ड के साथ अभद्रता कर रही है. वहां कई लोग खड़े हैं. कुछ नशे में धुत लड़की को समझा रहे हैं तो कई वीडियो बना रहे हैं. लड़की लोगों को चुप रहने का इशारा करती है. फिर गार्ड का कॉलर पकड़ लेती और सिर पर पहनी टोपी उछालकर दूर फेंक देती है.

Advertisement

सेक्टर 121 स्थित अजनारा होम्स सोसाइटी में शराब के नशे में लड़कियों ने उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया, जब कार पर स्टीकर नहीं होने पर गार्ड ने उन्हें रोका. लड़कियों ने गेट पर तैनात गार्ड से गाली गलौज और बदसलूकी की. शिकायत पर कोतवाली फेज-3 पुलिस ने एनसीआर दर्ज करते हुए उन लड़कियों के खिलाफ चालान काटा. जबकि एक लडकी मौके से गायब हो गई.

Advertisement

नोएडा सेंट्रल एडीसीपी साद मियां खान ने कहा, "थाना फेज-3 में अजनारा होम सोसाइटी में कुछ महिलाओं द्वारा एक गार्ड के साथ अभद्रता की गई है. गार्ड की शिकायत पर एक एनसीआर दर्ज करके उन महिलाओं के विरुद्ध कार्रवाई की गई है."

Advertisement
Advertisement

दूसरा वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट के कोतवाली बिसरख क्षेत्र स्थित गौर सौंदर्यम सोसायटी का है. जहां पर लिफ्ट में जाते समय दो लोगों की किसी बात को लेकर मामूली-सी कहासुनी हो गई, फिर देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई और दोनों ही तरफ से जमकर लात घूंसे चले. मारपीट की पूरी वारदात सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दोनों ही तरफ से इसकी शिकायत बिसरख कोतवाली पुलिस से की गई है, पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है

सिक्योरिटी गार्ड से दुर्व्यवहार का मामला पिछले दिनों भी कई सोसायटी से सामने आया था. नोएडा फेज-3 के सेक्टर-121 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी में ही गेट खोलने में देरी होने पर एक महिला ने गार्ड को तीन थप्पड़ जड़ दिए. साथ ही गार्ड को धमकी भी दी. बदतमीजी का ये वीडियो गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. गार्ड की शिकायत पर पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. लेकिन महिला को थाने से ही जमानत दे दी गई.

वहीं, नोएडा के ही सेक्टर-126 के जेपी विशटाउन सोसाइटी का मामला भी सुर्खियों में रहा था. जिसमें महिला ने सुरक्षा गार्ड (Security Guard) के साथ बदसलुकी की थी. महिला गेट खोलने में हुई देरी से नाराज थी, जिसके बाद उसने गार्ड के साथ गुस्से में मारपीट की और सार्वजनिक तौर पर उसे गालियां दी. महिला नशे की हालत में थी. शिकायत के बाद महिला को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया था.

Featured Video Of The Day
नए आपराधिक क़ानून वकीलों के लिए नई चुनौती, दफ़ा 302 अब मर्डर नहीं, 420 ठगी नहीं