वीडियो: बच्ची ने एकनाथ शिंदे से पूछा, क्या उसे भी गुवाहाटी ले जाएंगे? जानिए CM का जवाब

पिछले महीने, एकनाथ शिंदे ने विधान सभा के कम से कम 39 शिवसेना विधायकों के साथ विद्रोह का नेतृत्व किया था, जिसकी वजह से महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अंतत: पद छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सीएम एकनाथ शिंदे और लड़की की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
मुंबई:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Maharashtra CM Eknath Shinde) और मुंबई स्थित  नंदनवन बंगले में एक लड़की के बीच बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बच्ची उनसे मुख्यमंत्री बनने के बारे में सलाह मांग रही है.

वीडियो में दिख रही लड़की, अन्नादा दामरे ने सीएम एकनाथ शिंदे से पूछा कि क्या वह भी बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद करके "जैसे उन्होंने की है"  मुख्यमंत्री बन सकती है? बच्ची ने पूछा, "जब असम में बाढ़ आई थी, तब आप लोगों की मदद के लिए आप पानी के बीच से होकर गुजरे थे. क्या मैं भी बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद करके मुख्यमंत्री बन सकती हूं?"

एकनाथ शिंदे ने हंसते हुए कहा, ''हां, आप मुख्यमंत्री जरूर बन सकती हैं. हम इस पर प्रस्ताव पारित करेंगे.''

शिवसेना में एक और बगावत? 12 सांसदों के साथ एकनाथ शिंदे आज पीएम मोदी से कर सकते हैं मुलाकात

इसके बाद अन्नादा ने शिंदे से इस साल दीवाली के दौरान उन्हें गुवाहाटी ले जाने का वादा करने को कहा. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा, "ज़रूर, हम चलेंगे. आप गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर जाना चाहती हैं?" अन्नदा ने कहा, हां. बच्ची से इस बातचीत के बाद शिंदे फिर कमरे में अपने सहयोगियों की ओर मुखातिब होकर बोले, "लड़की बहुत होशियार है."

बता दें कि पिछले महीने, एकनाथ शिंदे ने विधान सभा के कम से कम 39 शिवसेना विधायकों के साथ विद्रोह का नेतृत्व किया था, जिसकी वजह से महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अंतत: पद छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा था. एकनाथ शिंदे गुट 22 जून को गुवाहाटी पहुंचा था. इसके आठ दिन बाद 30 जून को एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.

वीडियो : शिवसेना को CM शिंदे ने दिया एक और झटका

Featured Video Of The Day
Weather Update: Assam में Floods से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा अब 52