Video: खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह हरियाणा में, CCTV कैमरे की नजर से बचने को छाता का सहारा

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि वांछित खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह मुंह छुपाने के लिए छाता लेकर घर से निकला, वह सफेद शर्ट और गहरे नीले रंग का जींस पहने है

विज्ञापन
Read Time: 5 mins

अमृतपाल सिंह हरियाणा में बलजीत कौर के घर से जाता हुआ दिखाई दे रहा है.

नई दिल्ली:

खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह को सीसीटीवी कैमरे में हरियाणा की एक महिला के घर से निकलते हुए देखा गया. महिला ने उसे तब आश्रय दिया था जब वह सोमवार को पुलिस से भाग रहा था. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि वांछित खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह मुंह छुपाने के लिए छाता लेकर घर से निकला. वह सफेद शर्ट और गहरे नीले रंग का जींस पहने है. 

पुलिस ने बताया कि अमृतपाल सिंह और उसके सहयोगी पापलप्रीत सिंह को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में अपने घर में शरण देने वाली महिला बलजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

फुटेज पर टाइमस्टैम्प सोमवार का दिख रहा है. यह पुलिस के पंजाब में उसे गिरफ्तार करने के लिए जाने के दो दिन बाद का है. वह फिलहाल फरार है.

कुरुक्षेत्र के पुलिस प्रमुख पुलिस सिंह भोरिया ने कहा, "हमने रविवार को शाहाबाद में अपने घर में अमृतपाल और उसके सहयोगी पापलप्रीत सिंह को शरण देने वाली महिला बलजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया है. उसे पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया है."

Topics mentioned in this article