Video : नोएडा में घरेलू सहायिका को बंधक बनाकर करती थी मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Noida Domestic Case: पुलिस ने आरोपी महिला के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. घरेलू सहायिका ने पुलिस को बताया कि जब भी वह अपने घर लौटने की कोशिश करती थी, तो महिला उसके साथ मारपीट करती थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

N

नोएडा की एक सोसायटी में एक बार फिर घरेलू सहायिका के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. आरोप है कि महिला घरेलू सहायिका को जबरन घर में रखे हुए थी. पुलिस ने आरोपी महिला के ख़िलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

सेक्टर 120 में क्लियो काउंटी सोसाइटी की महिला पर आरोप है कि उसने अपनी घरेलू सहायिका को जबरन बंधक बनाकर रखा था. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला अपनी घरेलू सहायिका के साथ मारपीट कर रही है. लिफ़्ट में लगे कैमरे में 20 वर्षीय घरेलू सहायिका रो रही है.

पुलिस ने आरोपी महिला के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. घरेलू सहायिका ने पुलिस को बताया कि जब भी वह अपने घर लौटने की कोशिश करती थी, तो महिला उसके साथ मारपीट करती थी. अब जब मारपीट का वीडियो सार्वजनिक हो गया है, तो लड़की के पिता की शिकायत के बाद महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.  

नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि ये 26 दिसंबर का मामला है. हमें शिकायत पीड़िता के पिता से मिली थी. शैफ़ाली कौल नाम की महिला अपनी घरेलू सहायिका को पीटती थी. एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. पीड़िता के शरीर पर चोट के निशान हैं. आरोपी अपने घर पर नहीं मिली है. अभी मेडिकल की रिपोर्ट आनी बाक़ी है. FIR दर्ज़ कर ली गई है. पीड़िता ने दुपट्टे से रस्सी बांधकर भागने की कोशिश भी की थी. 

यह भी पढ़ें-

जम्मू के सिधरा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मार गिराए गए 
राजस्थान का चूरू -0.5 डिग्री सेल्सियस पर जमा, शीत लहर की चेतावनी जारी
"सावरकर का अपमान करना बंद करो": महाराष्ट्र में विपक्ष से देवेंद्र फडणवीस