''वीडियो डिलीट किया, CCTV फुटेज गायब'': केजरीवाल के पीए पर बरसीं स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल ने कहा है कि घटना के वीडियो का लंबा हिस्सा एडिट कर दिया और सीसीटीवी फुटेज डिलीट कर दिए

Advertisement
Read Time: 3 mins
स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर बिभव कुमार पर आरोप लगाए हैं.
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आज फिर दोहराया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीए बिभव कुमार ने उन्हें बेरहमी से पीटा. इस घटना के वीडियो का लंबा हिस्सा एडिट कर दिया और सीसीटीवी फुटेज डिलीट कर दिए. स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट में यह बात कही है.   

स्वाति मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट में लिखा है- ''पहले मुझे बेरहमी से बिभव ने पीटा. थप्पड़ और लातें मारीं. जब मैंने ख़ुद को छुड़ाकर 112 कॉल कीं, तो बाहर जाकर सिक्योरिटी बुलाई और वीडियो बनाने लगा. मैं सिक्योरिटी को चीख चीखकर बता रही थी कि मुझे बहुत बेरहमी से बिभव ने पीटा है.'' 

Advertisement

उन्होंने कहा है कि, ''वो पूरा लंबा हिस्सा वीडियो का एडिट कर दिया गया. सिर्फ़ 50 सेकंड रिलीज़ किए गए जब मैं सिक्योरिटी वालों को समझा समझाकर खीज चुकी थी. अब फोन फॉर्मेट करके पूरा वीडियो डिलीट कर दिया? सीसीटीवी का फुटेज भी गायब! साजिश की भी हद है''

इससे पहले आज स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को दिल्ली पुलि्स ने गिरफ्तार लिया.

बिभव कुमार ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. बिभव कुमार की अग्रिम ज़मानत को कोर्ट ने खारिज कर दिया है. सुनवाई के दौरान एडिशनल पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने कोर्ट को बताया बिभव कुमार गिरफ्तार हो चुके हैं. लिहाजा, कोर्ट ने कहा कि अग्रिम जमानत याचिका निष्प्रभावी हो गई है..

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी की सांसद (AAP) स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. दिल्ली पुलिस की टीम शनिवार दोपहर मुख्यमंत्री आवास पर पहुंची, जहां से वह बिभव कुमार को अपने साथ ले गई.

दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई गई एफआईआर में मालीवाल ने आरोप लगाया है कि वह सोमवार की सुबह केजरीवाल से मिलने उनके कैंप ऑफिस स्थित आवास पर गई थीं. ड्राइंग रूम में जब वह सीएम का इंतजार कर रही थीं, इसी दौरान बिभव कुमार वहां आए और उनके साथ मारपीट की गई. उन्हें बुरी तरह पीटा गया और  थप्पड़ और लात तक मारी गई. पुलिस ने शिकायत के बाद आप सांसद का मेडिकल चेक करवाय था. शनिवार को इसकी रिपोर्ट भी सामने आ गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: T20 World Cup में जीत के बाद PM Modi ने Team India से फोन पर बात कर विराट, रोहित, हार्दिक की तारीफ की
Topics mentioned in this article