VIDEO : कानपुर में स्टंटबाज ने मां-बेटी को कुचला, एक की मौत तो दूसरी लड़ रही जिंदगी की जंग

सूत्रों ने बताया कि कार एक 17 साल का लड़का चला रहा था, वह उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में व्यस्त सड़क पर स्टंट करने की कोशिश कर रहा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कानपुर:

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार ने एक महिला की स्कूटी को टक्कर मार दी. इससे महिला की मौत हो गई और उसके साथ उसकी स्कूटी पर सवार उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. यह कार एक नाबालिग चला रहा था. 

पुलिस ने बताया कि कार को एक 17 साल की लड़का चला रहा था. वह कानपुर शहर में एक व्यस्त सड़क पर स्टंट करने की कोशिश कर रहा था. घटना को एक सीसीटीवी कैमरे ने रिकॉर्ड किया है. इसका फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

घटना स्थल के वीडियो में महिला और उसकी बेटी स्कूटर पर जाती हुई दिखाई देती हैं. इसी बीच विपरीत दिशा से अनियंत्रित तेज रफ्तार कार सड़क पर आती है और स्कूटर को जोरदार टक्कर मारती हुई दिखती है. 

यह टक्कर इतनी भीषण थी कि महिला और उसकी बेटी दोनों अलग-अलग दिशाओं में हवा में उछल गईं. पुलिस ने बताया कि राहगीरों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया.

अधिकारियों ने बताया कि महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी को कई फ्रैक्चर हुए हैं. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि लड़के को हिरासत में ले लिया गया है. घटना की जांच जारी है.

Advertisement

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के पुणे शहर के कल्याणी नगर इलाके में 19 मई को तड़के कथित तौर पर शराब के नशे में एक नाबालिग लड़के ने कार से दो मोटरसाइकिल सवार युवाओं को टक्कर मारी थी. इससे मध्य प्रदेश के मूल निवासी आईटी इंजीनियर युवक और युवती की मौत हो गई थी. आरोपी नाबालिग लड़के के पिता विशाल अग्रवाल एक नामी बिल्डर हैं.

यह भी पढ़ें -

Pune Porsche Accident Case : आरोपी के माता-पिता समेत 7 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

पुणे में रोड रेज : दो बच्चों के साथ स्कूटर पर जा रही महिला को कार सवार ने घूंसा मारकर लहुलुहान किया

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article