वरुण गांधी ने मां मेनका के लिए सुल्तानपुर में की चुनावी रैली, बीजेपी और पीएम मोदी का नहीं किया जिक्र

वरुण, सुल्तानपुर में अपनी मां के लिये वोट मांगने पहुंचे लेकिन इस दौरान उन्होंने न ही बीजेपी का नाम लिया, न ही पीएम मोदी का. उन्होंने योगी आदित्यनाथ और अपनी सरकार भी नाम नहीं लिया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
पीलीभीत से टिकट कटने के बाद मां के लिए वरुण गांधी ने की चुनावी रैली.
सुल्तानपुर:

बीजेपी सांसद वरुण गांधी पीलीभीत से अपना टिकट कटने के बाद आज पहली बार सार्वजनिक कार्यक्रम में दिखाई दिए. वह अपनी मां के लिए आयोजित चुनाव प्रचार के सार्वजनिक कार्यक्रम में नजर आए. सुल्तानपुर में 25 मई को चुनाव होना है, ऐसे में प्रचार के आख़िरी दिन वरुण ने लोगों से अपनी मां को वोट देने की अपील की.

वरुण ने सुल्तानपुर से अपना और अपने परिवार का संबंध का हवाला देने के साथ-साथ लोगों का विश्वास हासिल करने के लिए अपना मोबाइल नंबर भी बता दिया. वरुण सुल्तानपुर में अपनी मां के लिये वोट मांगने पहुंचे लेकिन इस दौरान उन्होंने न ही बीजेपी का नाम लिया, न ही पीएम मोदी का. उन्होंने योगी आदित्यनाथ और अपनी सरकार भी नाम नहीं लिया. 

Advertisement

वरुण ने सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी मां और अपने परिवार के सुल्तानपुर से रिश्ते पर बात की और सभा से निकल गए. फ़िलहाल बीजेपी से पीलीभीत से टिकट कटने के बाद वरुण पहली बार प्रचार करने आए. अब मेनका चुनाव जीतें या हारें लेकिन एक सवाल ये ज़रूर खड़ा हो गया है कि क्या वरुण बीजेपी से नाराज़ हैं? ये सवाल भी इसलिए उठ रहा है क्योंकि वरुण बीजेपी का नाम लेने से बचते नज़र आए.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के वकील Rishikesh Kumar ने बताया अभी सुप्रीम कोर्ट से क्यों नहीं मिली राहत
Topics mentioned in this article