महाराष्ट्र में INDIA गठबंधन को झटका, महाविकास आघाड़ी में शामिल नहीं होगी वंचित बहुजन आघाड़ी

प्रकाश आंबेडकर अकोला से चुनाव लड़ेंगे. इसी के साथ प्रकाश आंबेडकर ने नागपुर में कांग्रेस के उम्मीदवारों के समर्थन की घोषणा की. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

महाराष्ट्र में INDIA गठबंधन की कोशिशों को एक बार फिर झटका लगा है. दरअसल वंचित बहुजन आघाड़ी ने महाविकास आघाड़ी में शामिल नहीं होने का ऐलान कर दिया है. वंचित बहुजन घाड़ी ने पहले फेज के अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. प्रकाश आंबेडकर अकोला से चुनाव लड़ेंगे. इसी के साथ प्रकाश आंबेडकर ने नागपुर में कांग्रेस के उम्मीदवारों के समर्थन की घोषणा की. 

वंचित बहुजन आघाड़ी राज्य समिति ने नागपुर से भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के उम्मीदवार का समर्थन करने का निर्णय लिया है. वंचित बहुजन आघाड़ी राज्य समिति सांगली से यदि प्रकाश शेंडगे (ओबीसी बहुजन पार्टी) को नामांकित किया जाता है तो उनका समर्थन करने का निर्णय लिया गया है. रामटेक में उम्मीदवार का फैसला आज शाम 4 बजे तक हो जाएगा. नागपुर में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन देने का फैसला किया गया है.

बीजेपी नेता नितिन गड़करी ने नागपुर लोकसभा सीट से नामांकन दायर किया है. इस दौरान उनके साथ महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे,डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस और प्रफुल पटेल भी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें : गिरफ्तारी के खिलाफ हाईकोर्ट में अरविंद केजरीवाल- ED पर लगाया "जानबूझकर सुनवाई में विलंब" का आरोप

ये भी पढ़ें : दिल्ली में आप नेता दीपक सिंगला के घर ED की छापेमारी

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar