बिहार में टूटी हुई पटरी से गुजरी यात्रियों से भरी वैशाली एक्सप्रेस, टला बड़ा रेल हादसा

रेलवे को पटरी क्रेक होने की सूचना मिलते ही आनन-फानन में इस रूट पर ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया. इस वजह से करीब आधे घंटे तक ट्रेन का रूट बाधित रहा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
(
बेगूसराय:

बिहार में वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन के टूटी हुई पटरी से गुजरने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बिहार में बेगूसराय-खगड़िया रेलखंड पर दनौली फुलवरिया और लाखो स्टेशन के बीच रेल की पटरी हुई थी. इस टूटी हुई पटरी पर ही यात्रियों से भरी वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन गुजर गई. हालांकि, गनीमत यह रही कि इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ और सभी यात्री सुरक्षित रहे. 

रेलवे को पटरी क्रेक होने की सूचना मिलते ही आनन-फानन में इस रूट पर ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया. इस वजह से करीब आधे घंटे तक ट्रेन का रूट बाधित रहा. रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन के गुजरने के बाद इस पटरी से गुजर रही तिनसुकिया-राजेंद्र नगर एक्सप्रेस टेन को लाल झंडी दिखाकर रोक दिया गया. इस वजह से राज्यरानी एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनें अलग-अलग स्टेशनों पर खड़ी रहीं. 

रेलवे फाटक नंबर 41 के पास स्थित किलोमीटर संख्या 154/5-7 पर रेलवे ट्रैक टुटा हुआ था. रेलवे ने टूटे हुए ट्रैक को दुरुस्त किया और उसके बाद परिचनल सामान्य हुआ. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में चुनावी नतीजों के बाद नई सुबह का हुआ आगाज | Election Results