UP: यमुना एक्सप्रेस वे पर जबर्दस्त दुर्घटना, कार सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत, PM ने जताया दु:ख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है और ट्वीट कर अपनी गहरी संवेदाना जताई है. PMO की तरफ से लिखा गया है, "उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर एक दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा एक वैगन आर कार और एक अज्ञात वाहन की टक्कर में हुआ. टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया.

हादसे के वक्त कार में 9 लोग सवार थे. इनमें 3 महिला, 3 पुरुष और 2 बच्चे शामिल हैं. जब वैगन आर पर सवार सभी लोग आगरा से नोएडा जा रहे थे तभी थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 68 पर हुआ ये हादसा हुआ. हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है. मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है. 

MP : इंदौर की दो मंजिला मकान में भीषण आग, 7 लोग जिंदा जले, 9 बचाए गए; CM ने किया मुआवजे का ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर दुख जताया है और ट्वीट कर अपनी गहरी संवेदाना जताई है. PMO की तरफ से लिखा गया है, "उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है. इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं."

वीडियो: यूपी प्रशासन ने सोनभद्र में अवैध रूप से बने भवन को गिराया

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India