बस इतनी सी बात... और भाभी ने करवा दिया अपनी ही ननद का रेप, बनाया वीडियो

UP Crime News: पीड़ित लड़की किसी से प्रेम करती थी और प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी थी. इस पर भाभी ने योजना बनाई की मंगेतर से ही उसका रेप करवा दिया जाए और उसका वीडियो बना कर प्रेमी को भेज दे.पढ़ें बकार हसन की रिपोर्ट.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
कौशांबी में भाभी ने करवाया ननद का रेप.

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने (UP Rape News) वाली घटना सामने आई है. एक भाभी पर अपनी नदद का रेप करवाने और इस घिनौनी हरकत की वीडियो रिकार्डिंग कर वायरल करने का आरोप लगा है. इस घटना के बाद पीड़ित अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर छोड़कर चली गई. वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आ गई और पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. पीड़ित लड़की की तलाश की जा रही है. 

रेप करवाया, वीडियो भी बनाया

यह मामला कौशांबी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. सामने आए वीडियो में महिला रेप का वीडियो बनाती नजर आ रही है. वीडियो रिकॉर्डिंग करने वाली महिला को लड़की का भाभी बताया जा रहा है. अब सवाल यह है कि भाभी ने ऐसा क्यों किया, इसके पीछे वजह क्या है. मामला दरअसल ये है कि पीड़ित लड़की किसी से प्रेम करती थी और प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी थी. इस पर भाभी ने योजना बनाई की मंगेतर से ही उसका रेप करवा दिया जाए और उसका वीडियो बना कर प्रेमी को भेज दे, इससे प्रेमी नाराज़ होकर उसे छोड़ दे. लेकिन हुआ उल्टा. रेप के बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ ही घर छोड़कर चली गई. बताया ये भी जा रहा है कि आरोपी युवक उसकी भाभी का प्रेमी है.

लड़की चीखती रही, भाभी ने एक न सुनी

पीड़िता खुद को बचाने के लिए चीखती रही. लेकिन वह खुद को आरोपी के चंगुल से नहीं छुड़वा सकी. न सिर्फ उसके साथ रेप किया गया बल्कि उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. हैरानी की बात यह है कि भाभी ने खुद ही अपनी ननद की अस्मत लूटने के लिए उसे आरोपी के हवाले कर दिया. इतना ही नहीं मोबाइल से इस घटना का वीडियो भी बना लिया. 

Advertisement

पुलिस को अब पीड़िता की तलाश

लड़की का अश्लील वीडियो सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. सीओ अभिषेक सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है. लड़की की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है. रेप के वीडियो की भी जांच की जा रही है. लड़की के मिलते ही उसका बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING News: Pakistan में Terrorists को लेकर बड़ा खुलासा, Abbottabad बना आतंकियों का नया ट्रेनिंग सेंटर
Topics mentioned in this article