उत्तर प्रदेश : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया प्राणायाम आसन

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने इस अवसर पर कहा, “अंतरराष्ट्रीय योग दिवस वास्तव में नये प्रोत्साहन का दिवस है। यह दिवस हमें हमारी परंपराओं पर गर्व करने के लिए प्रोत्साहित करता है.”

Advertisement
Read Time: 1 min
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर शुक्रवार को सैकड़ों लोगों के साथ विभिन्न योगासन किए. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए राज्यपाल और मुख्यमंत्री यहां राजभवन के बागीचे में सैकड़ों लोगों के साथ शामिल हुए.

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने इस अवसर पर कहा, “अंतरराष्ट्रीय योग दिवस वास्तव में नये प्रोत्साहन का दिवस है. यह दिवस हमें हमारी परंपराओं पर गर्व करने के लिए प्रोत्साहित करता है.”

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि योग मस्तिष्क और शरीर को स्वस्थ रखने का एक तरीका है. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया. योग दिवस का आयोजन विभिन्न संगठनों द्वारा राज्य की राजधानी में कई स्थानों पर किया गया जिसमें सभी आयु के लोगों ने योगासन किये.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Atishi Delhi New CM: आज इतने बजे और यहां होगा दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी का शपथ ग्रहण, ये 5 मंत्री लेंगे शपथ...देखें इस वक्त का बड़ा अपडेट
Topics mentioned in this article