बीवी ने बनवाईं आइब्रो तो आग बबूला हो गया सऊदी में बैठा शौहर, वीडियो कॉल पर दिया तीन तलाक

कानपुर में एक शौहर ने अपनी बीवी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया,क्यों कि उसने उसकी मर्जी के बिना अपनी आइब्रो बनवा ली थीं. शख्स को जैसे ही ये बात पता चली वह गुस्से में लाल-पीला हो गया और बीवी को तीन तलाक दे दिया.

Advertisement
Read Time: 11 mins
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में तीन तलाक (Uttar Pradesh Triple Talaq) का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक शौहर ने अपनी बीवी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया,क्यों कि उसने ब्यूटी पार्लर में अपनी आइब्रो बनवा ली थीं. शख्स को जैसे ही ये बात पता चली वह गुस्से में लाल-पीला हो गया और बीवी को तीन तलाक दे दिया. आरोपी शख्स सऊदी अरब में रहता है. वह वीडियो कॉल पर अपनी बीवी से बात कर रहा था.

ये भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा : जादू-टोना करने के शक में शख्स ने दादी की बहन को गोली मारी

बीवी के थ्रेडिंग बनवाने से खफा हुआ शौहर

शौहर सलीम को जैसे ही पता चला कि उसकी मर्जी के बिना पत्नी ने थ्रेडिंग बनवा ली हैं, उसने वीडियो कॉल पर ही तलाक दे दिया. यह घटना 4 अक्टूबर को हुई. पीड़ित महिला गुलसबा ने थाने में जाकर पुलिस से शौहर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. गुलसबा ने पुलिस से कहा कि उसके ससुराल वाले उसको दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं.

वीडियो कॉल पर बीवी को दिया तीन तलाक

पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुस्लिम विवाह अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. सऊदी अरब में रहने वाला सलीम बीवी गुलसबा से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था. तभी उसकी नजर उसकी थ्रेडिंग पर पड़ी. सलीम ने पूछा कि उसकी मर्जी के बिना उसने थ्रेडिंग कैसे करवाईं. गुस्से में आकर उसने उसे तीन तलाक दे दिया और कहा कि वह जो चाहे करने के लिए स्वतंत्र है.

गुलसबा ने दर्ज करवाया दहेज उत्पीड़न का केस

गुलसबा की शादी जनवरी 2022 में प्रयागराज के रहने वाले मोहम्मद सलीम से हुई थी. लेकिन मामलू सी बात पर गुलसबा को शौहर ने तलाक दे दिया. पीड़िता ने अपने पति, सास और ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है. उसने पति पर क्रूरता और दहेज मांगने का आरोप लगाया गया है. बता दें कि साल 2019 में देश में तीन तलाक को अवैध और असंवैधानिक घोषित कर दिया गया था, इसके बाद भी इस तरह की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-कानपुर: टीचर के बॉयफ्रेंड ने की 10वीं के छात्र की हत्या, गुमराह करने के लिए भेजा फिरौती का नोट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Election 2024: प्रचार के लिए कश्मीर पहुंची Priyanka Gandhi, Article 370 पर क्या बोलीं
Topics mentioned in this article