बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में हुई इफ्तार पार्टी को लेकर मचा बवाल, छात्र बोले- नई परंपरा शुरू कर रहे वीसी

वीसी ने मुस्लिम स्टाफ के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इस पर छात्रों का कहना है कि वीसी यूनिवर्सिटी में एक नई परंपरा की शुरुआत कर रहे हैं.  छात्रों ने विरोध में वीसी का पुतला भी फूंका.

काशी:

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (Banaras Hindu University) में एक इफ्तार पार्टी को लेकर छात्रों ने अपना विरोध दर्ज कराया है. यह इफ्तार पार्टी कुलपति ने महिला महाविद्यालय में दी थी. लिहाजा जैसे ही छात्रों को पता चला तो देर रात कुलपति आवास के सामने छात्रों ने इसका विरोध किया, उनका पुतला फूंका और एक नई परंपरा डालने पर उनके विरोध नारे लगाए. छात्रों ने रोष प्रकट किया. इस इफ्तार पार्टी के लिए वाइस चांसलर ने एक प्रेस रिलीज जारी किया था और प्रेस रिलीज जारी कर जब उन्होंने इसकी फोटो जारी की और छात्रों को पता चला तो छात्रों के एक गुट ने इसका विरोध प्रदर्शन किया

वीसी ने मुस्लिम स्टाफ के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इस पर छात्रों का कहना है कि वीसी यूनिवर्सिटी में एक नई परंपरा की शुरुआत कर रहे हैं.  छात्रों ने विरोध में वीसी का पुतला भी फूंका. एक छात्र ने ANI को बताया कि विश्वविद्यालय में पिछले 5 साल से इफ्तार का आयोजन नहीं हुआ. पहली बार इसका आयोजन हुआ. विश्वविद्यालय द्वारा मजहबी रंग देने का प्रयास हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com