UP: मसाज करते हुए सैलून कर्मचारी ने की घिनौनी हरकत, CCTV देखकर दंग रह गया कस्टमर

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम  ज़ैद बकाया जा रहा है. ये मामला लखनऊ के शुशान्त गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
आरोपी कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में एक सैलून से चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. जहां पर एक सैलून कर्मचारी ने पानी की जगह थूक से मसाज कर दी. ये घटना लखनऊ के एक सैलून की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार एक कस्टमर फेस मसाज के लिए सैलून आया था. मसाज करते हुए कर्मचारी ने पानी की जगह थूक का इस्तेमाल चेहरे पर कर दिया. पीड़ित कस्टमर को शक हुआ और उसने सैलून के मालिक से इसकी शिकायत की. पहले तो किसी को इसपर विश्वास नहीं हुआ. बाद में सीसीटीवी चेक कराया गया. जिसमें कर्मचारी की असलियत निकल कर सामने आ गई.

वीडियो में आरोपी कर्मचारी पीड़ित के चेहरे की मसाज करते हुए दिख रहा है. इसी बीच वो अपने हाथ पर थूकता है और थूक से मसाज करने लग जाता है. पीड़ित ने इस घटना की शिकायत पुलिस में की है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम ज़ैद बताया जा रहा है. ये मामला लखनऊ के शुशान्त गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का है.

Advertisement

यूपी के शामली से हाल ही में ऐसा मामला सामने आया था. जिसमें कस्टमर के चेहरे पर क्रीम रगड़ते समय उसमें थूक लगा दिया था. सैलून में मौजूद एक अन्य कस्टमर ने मोबाइल पर ये सब रिकॉर्ड कर लिया था. ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और सैलून मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया था.

Video : जम्मू-कश्मीर में हमलों के बाद Amit Shah की बड़ी बैठक

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: चश्मदीद व्यक्ति ने बताया खौफनाक हादसे का मंजर