UP : पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे मंत्री, गांववालों ने किया हंगामा

मतस्य मंत्री संजय निषाद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए शनिवार को विठलपुर में उनके घर पहुंचे थे. तभी गांव की आक्रोशित भीड़ आरोपी के घर पहुंच गई और तोड़फोड़ करने लगी. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रुद्रपुर के विठलपुर गांव में 24 वर्षीय दीपू निषाद की एक हफ्ते पहले मौत हो गई थी. मृतक के घरवालों ने आरोप लगाया है कि प्रधान के दीपू को पीटने के कारण उसकी मौत हुई है. पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. इसी बीच मतस्य मंत्री संजय निषाद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए शनिवार को विठलपुर में उनके घर पहुंचे थे. तभी गांव की आक्रोशित भीड़ आरोपी के घर पहुंच गई और तोड़फोड़ करने लगी. 

Advertisement

यूपी कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा, "एक पीड़ित परिवार के बेटे की मृत्यु हुई है और उसमें उन्होंने लिखित एफआईआर भी दर्ज कराई थी. एक अपराधी किस्म का आदमी है जिसने पहले मारपीट की थी और धमकी भी दी थी लेकिन वक्त रहते कार्रवाई न होने के कारण, जेल से छूटते ही वह आया और उसने अपना काम कर दिया. अब लोगों के दबाव में दोबारा एफआईआर दर्ज किया गया है तो अपराधी को कुछ लोग संरक्षण देने का काम कर रहे हैं". 

Advertisement

मंत्री ने कहा, "मैं पीड़ित परिवार से मिलने आया था और मेरा काम है कि मैं उनका समर्थन करूं और सड़क से सदन तक उनकी लड़ाई में साथ दूं. हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनकी हर स्तर पर न्याय दिलाने में मदद करें. मैंने परिवार से मुलाकात की है और मैं मुख्यमंत्री जी को इस बारे में बताऊंगा. इस बारे में मेरी एसएससी से भी बात हुई है और उन्होंने कहा है कि वो इसमें आरोपी पर धारा 302 भी लगाएंगे और जल्द ही तफ्तीश कर उसे गिरफ्तार कर लेंगे. उन्होंने परिवार को आश्वस्त किया है कि वो निश्चित रूप से उन्हें न्याय दिलाने में उनकी मदद करेंगे". 

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Indian Law Rules: 1 जुलाई से बदलेंगे 3 Criminal Law, Murder के प्रयास में अब 307 नहीं धारा 109