बुलंदशहर में बारिश के कारण बड़ा हादसा, दीवार गिरने से दबे एक ही परिवार के पांच बच्‍चे, किशोरी की मौत 

यह घटना बुलंदशहर के थाना रामघाट इलाके के गांव महाराजपुर रतवा नगला की है. यहां पर बारिश के कारण हुए हादसे में एक दीवार गिर गई और एक ही परिवार के पांच बच्‍चे दब गए. इनमें से एक बच्‍ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे रेफर किया गया है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे.
बुलंदशहर:

देश के कई राज्‍यों में हो रही बारिश अब जानलेवा होती जा रही है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर में बारिश के दौरान बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर एक मकान की दीवार गिरने से एक ही परिवार के पांच बच्‍चे दब गए. ग्रामीणों ने मलबे से परिवार के सदस्‍यों को बाहर निकाला. इस घटना में एक किशोरी की मौत हो गई है. वहीं एक बच्‍ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंचे. 

यह घटना बुलंदशहर के थाना रामघाट इलाके के गांव महाराजपुर रतवा नगला की है. यहां पर लगातार हो रही बारिश के कारण हुए हादसे में एक दीवार गिर गई. जिसके नीचे एक ही परिवार के पांच बच्‍चे दब गए. ग्रामीणों ने दीवार के मलबे के नीचे से बच्‍चों को निकाला. पुलिस के मुताबिक, इस घटना में एक किशोरी की मौत हो गई है. वहीं चार में से एक बच्‍ची की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. उसे रेफर किया गया है. 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे. मौके पर राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है. ग्रामीण इस घटना के बाद से ही काफी सदमे में हैं. 

ये भी पढ़ें:

* गुरुग्राम : बरसाती तालाब में डूबने से 6 बच्चों की मौत, सीएम खट्टर ने की मुआवजे की घोषणा
* "किसी की आस्‍था के प्रति कोई भी शब्‍द नहीं बोला": देवताओं के अपमान मामले में दिल्‍ली सरकार के मंत्री ने दी सफाई
* गुजरात में AAP की रैली से पहले BJP समर्थकों ने फाड़े अरविंद केजरीवाल के पोस्टर

दिल्ली-NCR में लगातार हो रही बारिश से लोग परेशान, डॉक्टर भी चिंतित

Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: Brahmaputra और सहायक नदियों में बाढ़ से असम के करीब 24 Lakh लोग प्रभावित
Topics mentioned in this article