यूपी के अमरोहा में स्कूल जा रही मिनी बस पर फायरिंग, 28 बच्चे थे सवार

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने दो बार मिनी बस पर फायरिंग की. जिसके बाद मिनी बस में मौजूद सभी 28 स्कूली बच्चे डर गए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एक युवक को हिरासत में लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बस पर उस वक्त फायरिंग की गई जब वह बच्चों को स्कूल लेकर आ रही थी.
अमरोहा:

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में स्कूली की मिनी बस पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए.  पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया है और मामले की जांच में जुटी है. इस फायरिंग में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. ये मामला अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार बदमाशों ने भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह के स्कूल एस आर एस की मिनी बस को निशाना बनाया. बस पर उस वक्त फायरिंग की गई जब वह नगला माफी गांव से बच्चों को स्कूल लेकर आ रही थी.

बुरी तरह से डर गए बच्चे

हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है,  बस को थाने ले जाया गया है. बदमाशों ने दो बार फायर किया, जिसके बाद मिनी बस में मौजूद सभी 28 स्कूली बच्चे डर गए और चीख-पुकार मच गई. मिनी बस चालक मोंटी ने बताया कि तीन अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और अचानक फायरिंग शुरू कर दी. गनीमत रही की इस घटना में कोई बच्चा घायल नहीं हुआ. लेकिन बच्चों और मिनी बस चालक काफी घबराए हुए हैं. 

अमरोहा के गजरौला थाना पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है. सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है .भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह ने घटना की निंदा की है और पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Advertisement

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस पूरे मामले में अमरोहा एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया है कि वह चालक की कुछ दिन पूर्व स्कूटी सवार से किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है.

Advertisement

अफसर अली की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में कांग्रेस, शरद, उद्धव में सीटों की खींचतान, फिर बदला फॉर्मुला, जानें अब किसको कितनी सीटें

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chief Justice of India: जानें कौन हैं Sanjiv Khanna, जो बनेंगे DY Chandrachud के उत्तराधिकारी