यूपी: चंदौसी में कोल्ड स्टोरेज के चेंबर की छत गिरी.. 8 के मौत की पुष्टि, FIR दर्ज

चंदौसी इलाके के इस्लाम नगर मार्ग पर स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के चेंबर की छत गिर गई. पुलिस के अनुसार मलबा हटने के बाद ही बिल्डिंग के गिरने का असल कारण पत चल पाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
चंदौसी:

उत्तर प्रदेश के चंदौसी में कोल्ड स्टोरेज के चेंबर की छत गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं 11 लोगों को बचाया गया है. इस मामले में मालिक और 2 नामजद लोगों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ कर ली गई है. संभल के एसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा कि हमने 4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. यहां के मालिक, 2 नामजद लोगों के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ की गई है. मुख्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. मलबा हटने के बाद ही इस बिल्डिंग के गिरने का असल कारण बता पाएंगे.

वहीं इससे पहले ज़िलाधिकारी मनीष बंसल ने बताया था कि अब तक हमने 11 लोगों को बचाया है और 5 लोगों की मृत्यु हुई है. NDRF अपने खोजी कुत्तों की मदद से फंसे लोगों को ढूंढ रहे हैं. हमने सुबह के लिए अपने बल को बढ़ाया है. NDRF और SDRF की दूसरी टीमें भी सुबह तक आएंगी. हमारी कोशिश इसको जल्द से जल्द खत्म करने का है.

चंदौसी इलाके के इस्लाम नगर मार्ग पर स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के चेंबर की छत बृहस्पतिवार को गिर गई थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने ट्वीट कर इस घटना पर कहा था कि, ‘‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद सम्भल के चंदौसी में कोल्ड स्टोर में हुई दुर्घटना के दृष्टिगत जिला प्रशासन के अधिकारियों, एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीम को मौके पर जाकर तत्काल राहत एवं बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं.''

ये भी पढ़ें- रंगदारी वसूलने आए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाशों की राजस्‍थान पुलिस से मुठभेड़, सभी गिरफ्तार

देश में फिर बढ़ रहे कोरोना के केस, 24 घंटों में सामने आए 796 नए मामले

Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?
Topics mentioned in this article