UP Election : मथुरा में वोट डालने के बाद 71 साल के बुजुर्ग ने पोलिंग बूथ पर ही तोड़ा दम

घटना मथुरा जिले के बलदेव विधानसभा क्षेत्र के महावन कस्बे की है. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने की पेशकश की थी, लेकिन परिवारवालों ने मना कर दिया. इसके बाद शव उन्हें सौंप दिया गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मथुरा:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण की वोटिंग गुरुवार को हुई. इस दौरान एक मतदान केंद्र पर एक 71 वर्षीय मतदाता भी वोट डालने गए थे. लेकिन वोट डालने के कुछ ही देर बाद पोलिंग बूथ पर ही उनकी मौत हो गई. घटना मथुरा जिले के बलदेव विधानसभा क्षेत्र के महावन कस्बे की है. 

''डबल इंजन मतलब डबल भ्रष्‍टाचार'' : बिजनौर की सभा में अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला 'हमला'

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह यहां एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के कुछ ही देर बाद 71 वर्षीय एक मतदाता की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, नगला पिपरी निवासी नाथी लाल बघेल अपने भतीजे के साथ वोट डालने गए थे. इस बीच गांव के पास शाहपुर मतदान केंद्र के दरवाजे से बाहर आकर अचानक गिर पड़े.

UP Election 2022 : यूपी चुनाव के पहले चरण में 60 फीसदी से अधिक मतदान, पिछली बार से कम पड़े वोट

महावन इलाके के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बुजुर्ग को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि, डॉक्टरों ने इसे प्राकृतिक मौत ही करार दिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने की पेशकश की थी, लेकिन परिवारवालों ने मना कर दिया.  इसके बाद शव उन्हें सौंप दिया गया. अधिकारी ने बताया कि देर शाम बघेल के परिवार के सदस्यों ने उनका अंतिम संस्कार किया. 

ये भी देखें-पहले चरण के मतदान में क्यों नहीं दिखा ध्रुवीकरण का असर?

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?