यूपी के डिप्टी सीएम अचानक गाजियाबाद पहुंचे, पोस्टमार्टम हाउस की खराब हालत देखकर लगाई फटकार

गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र स्थित कुसलिया गांव के पास दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (डीएमई) पर एक कार सड़क किनारे खड़े एक अन्य वाहन से टकरा गई, जिससे एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
डिप्टी सीएम सड़क हादसे में मारे गए चार लोगों के परिजन से मिलने पहुंचे.
गाजियाबाद:

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक गुरुवार को अचानक गाजियाबाद के पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए. पोस्टमार्टम हाउस की खराब हालत देखकर उन्होंने प्रशासन को फटकार भी लगाई. दोपहर को गाजियाबाद के कुसलिया गांव में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी, उनके परिजनों से मिलने अचानक बिना सरकारी काफिले के डिप्टी सीएम गाजियाबाद पहुंचे. वहां मारे गए लोगों के परिजनों को वो पानी पिलाते दिखे. यूपी के डिप्टी सीएम दिल्ली से मेट्रो में सवार होकर गाजियाबाद के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे थे.

दरअसल गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र स्थित कुसलिया गांव के पास दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (डीएमई) पर एक कार सड़क किनारे खड़े एक अन्य वाहन से टकरा गई, जिससे एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई.

Advertisement

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि हरिद्वार से रोहतक जा रहे लोगों की एक कार मसूरी क्षेत्र स्थित कुशालिया गांव के पास सड़क किनारे खड़े वाहन से टकरा गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में तेजपाल (48), उनकी पत्नी बबली (40) तथा परिवार के दो अन्य सदस्यों सुमित (34) और यगित (सात) की मौत हो गई.

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. राजा ने बताया कि इस घटना में 10 साल की एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे अस्पताल ले जाया गया है.

दिन के करीब एक बजे मेरठ से दिल्ली जाते समय ग्राम कुसलिया के पास मेरठ हाइवे पर इको गाड़ी नम्बर- HR12AB0615 का अज्ञात खड़े वाहन में पीछे से टक्कर लगने से ये हादसा हुआ.

मरने वालों का नाम:
(1) सुमित, पुत्र- श्रीपाल उम्र करीब-34 वर्ष 
(2) यगित, पुत्र- सुमित उम्र करीब-7 वर्ष 
निवासीगण- गांव- कन्साल, थाना- सांपला, रोहतक, हरियाणा 
(3) तेजपाल, पुत्र- राधेश्याम उम्र करीब- 48वर्ष 
(4) बबली, पत्नी- तेजपाल उम्र करीब- 40 वर्ष 
निवासीगण- ग्राम- कोंडेल, थाना-पलवल, हरियाणा

Advertisement

वहीं निकिता, पुत्री- सुमित उम्र करीब 10वर्ष, निवासी- गांव- कन्साल, थाना- सांपला, रोहतक, हरियाणा को उपचार के लिए GTB अस्पताल दिल्ली के लिए रेफर किया गया है.
 

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: विकास के लिए Modi सरकार 3.0 किन क्षेत्रों में करने जा रही है बड़ा बदलाव?