यूपी: पुलिस अधीक्षक को फोन कर मांगी 10 लाख रुपये रंगदारी, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सूत्रों ने बताया कि सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक के सरकारी मोबाइल नंबर पर भी फोन करके रंगदारी मांगी थी. उसके बाद उसने फेसबुक पर एक महिला उपनिरीक्षक के साथ पुलिस अधीक्षक की कथित तस्वीर भी पोस्ट कर दी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
हापुड़:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक चौंकाने वाले वाकये में एक युवक ने पुलिस अधीक्षक को ही फोन करके 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी. पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि रोहित सक्सेना नामक एक बदमाश ने पिछले 28 फरवरी को हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के घर पर लैंडलाइन पर फोन किया जिसे एक पुलिसकर्मी ने उठाया. सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर उनके परिवार की हत्या करने की धमकी दी.

उन्होंने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है. सूत्रों ने बताया कि सक्सेना ने पुलिस अधीक्षक के सरकारी मोबाइल नंबर पर भी फोन करके रंगदारी मांगी थी. उसके बाद उसने फेसबुक पर एक महिला उपनिरीक्षक के साथ पुलिस अधीक्षक की कथित तस्वीर भी पोस्ट कर दी.

'धमकी' के बाद सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई

पुलिस के अनुसार, रोहित सक्सेना सनकी और आपराधिक मानसिकता का व्यक्ति है. पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बरेली में अपनी तैनाती के दौरान सक्सेना को किसी मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा था.

Advertisement

कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज करके टीम लगा दी गई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

Advertisement

अमृतपाल सिंह के ड्राइवर और चाचा ने पंजाब पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?
Topics mentioned in this article