पति को दिए बिजली के झटके, क्रिकेट बैट से मारा... : तौबा-तौबा कैसा है ये 'फोन' से प्यार

अपनी शिकायत में पति ने आरोप लगाया, "मेरी पत्नी हर दिन अपने मोबाइल फोन पर किसी से बात करती थी. मैंने इस पर आपत्ति जताई और उसका मोबाइल फोन ले लिया. इससे वह नाराज हो गई और उसने मुझे और मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी".

Advertisement
Read Time: 2 mins
मैनपुरी:

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक 'चौंकाने वाली' घटना सामने आई है, जहां पर एक महिला ने अपना फोन छीने जाने पर पति को बिजली के झटके दिए. पुलिस के अनुसार महिला ने पहले अपने पति को बेहोश किया और फिर बिस्तर से बांध उसकी पिटाई की. साथ ही बिजली के झटके भी दिए. 33 वर्षीय महिला के 14 साल के बेटे ने जब अपने पिता को बचाने की कोशिश की तो उसने उसे भी बुरी तरह मारा. पुलिस के अनुसार महिला के पति ने उससे फोन छीन लिया था, क्योंकि वो अधिक समय फोन पर बिताया करती थी. 

अधिकारियों ने कहा कि पति प्रदीप सिंह का सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. सिंह की शादी 2007 में औरैया के दीवान सिंह की बेटी बेबी यादव से हुई थी. अपनी शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया, "मेरी पत्नी हर दिन अपने मोबाइल फोन पर किसी से बात करती थी. मैंने इस पर आपत्ति जताई और उसके परिवार को बताया. उनके कहने पर मैंने उसका मोबाइल फोन ले लिया. इससे वह नाराज हो गई और उसने मुझे और मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी. पिछले सप्ताहांत उसने मुझे बेहोश कर दिया और मुझे बुरी तरह प्रताड़ित किया. उसने बार-बार क्रिकेट बैट से मुझे मारा, जिससे मेरे सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आईं. मुझे बिजली के झटके भी दिए.  जब ​​मेरे बेटे ने बीच-बचाव करके मुझे बचाने की कोशिश की, तो उसने उस पर भी हमला किया."

किशनी थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर अनिल कुमार ने कहा, "आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास), 328 (अपराध करने के इरादे से जहर आदि से चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है, जो अब फरार है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-  2500 से ज्यादा टेप, 3 FIR, 33 दिन लुकाछिपी के बाद गिरफ्तारी...प्रज्जवल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल की टाइमलाइन

Advertisement

Video : Class 10th में 10 बार फेल हुआ बेटा, पिता के प्रोत्साहन से 11वीं बार में पास

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!