यूपी: बीजेपी विधायक के बेटे ने बालू घाट के कर्मचारियों से की मारपीट, पुलिस से भी की बदसलूकी

इस घटना को लेकर बालू घाट पर मौजूद कर्मचारी ने बताया कि लगभग दो दर्जन से अधिक असलहा धारियों के साथ जवाहर राजपूत गरोठा विधायक का बेटा आया और टोकन लूटने का प्रयास करने लगा. जब कर्मचारी ने इसका विरोध किया तो जमकर मारपीट की और तोड़फोड़ किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
इस मारपीट की घटना की सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने मामले को शांत कराया और दोनो पक्षों को थाने लाई. (प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

झांसी के ककरवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खरवांच बालू घाट में खूनी संघर्ष देखने को मिला. जहां बालू माफियाओं द्वारा बालू के उठान को लेकर बहसा-बहसी हो गई. दो दर्जन से अधिक असलहोके साथ घाट पर पहुंचे बीजेपी विधायक के बेटे ने वहां मौजूद लोगों के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब रोका तो सत्ता के नशे में चूर गरोठा विधायक के पुत्र पुलिस से ही भिड़ गया और असभ्य भाषा का उपयोग करने लगा. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, सत्ता के दवाब के चलते पुलिस कार्रवाई की जगह मामले को छुपाने में लगी है.

Advertisement

विधायक के बेटे ने जमकर की मारपीट और तोड़फोड़

इस घटना को लेकर बालू घाट पर मौजूद कर्मचारी ने बताया कि लगभग दो दर्जन से अधिक असलहा धारियों के साथ जवाहर राजपूत गरोठा विधायक का बेटा आया और टोकन लूटने का प्रयास करने लगा. जब कर्मचारी ने इसका विरोध किया तो जमकर मारपीट की और तोड़फोड़ किया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ डाला. 

पुलिस के साथ भी की बदसलूकी

वहीं, घटना की सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने जब मामले को शांत कराया और दोनो पक्षों को थाने लाई तो थाना प्रभारी के कार्यालय के बाहर विधायक के पुत्र पुलिस को कानून का पाठ पढ़ाते हुए अभद्र भाषा का व्यवहार करते हुए नजर आए. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज
Topics mentioned in this article