UP Accident: रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय दो छात्रा ट्रेन की चपेट में आयीं, एक की मौत

दो सहेलियां वर्षा और काजोल को कोचिंग सेंटर पहुंचने के लिए अजनारी रेलवे क्रॉसिंग पार करना था, जैसे ही यह दोनों क्रॉसिंग पार करने लगीं, तो वे घने कोहरे के कारण कुछ भी दिखाई ना देने से अज्ञात ट्रेन की चपेट में आ गईं. काजोल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और वर्षा गंभीर रूप से घायल हो गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
गंभीर रूप से घायल वर्षा को मेडिकल कॉलेज उरई में भर्ती कराया गया...(प्रतीकात्‍मक फोटो)
जालौन:

कोतवाली उरई में कोचिंग के लिए जा रही दो छात्राएं रेलवे लाइन पार करते समय घने कोहरे के कारण ट्रेन दिखाई न देने से उसकी चपेट में आ गयीं, जिससे एक की घटनास्थल पर मौत हो गई और दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गयी. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली उरई में शनिवार को सुबह दो सहेलियां वर्षा (18) और काजोल (17) कोचिंग के लिए स्टेशन रोड उरई जा रही थीं.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोचिंग सेंटर पहुंचने के लिए इन दोनों को अजनारी रेलवे क्रॉसिंग पार करना था, जैसे ही यह दोनों क्रॉसिंग पार करने लगी तो वे घने कोहरे के कारण कुछ भी दिखाई ना देने से अज्ञात ट्रेन की चपेट में आ गईं जिससे काजोल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और वर्षा गंभीर रूप से घायल हो गई.

Advertisement

रेलवे क्रॉसिंग के आसपास रहने वाले नागरिकों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल वर्षा को मेडिकल कॉलेज उरई में भर्ती कराया तथा काजोल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार मौर्य ने बताया वर्षा की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. उरई के पुलिस क्षेत्राधिकारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने बताया घटना की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
New Indian Laws: कई राज्य उठा रहे हैं नये क़ानूनों पर सवाल
Topics mentioned in this article