देखें : 13 साल की घायल लड़की गिड़गिड़ाती रही, करती रही मदद की गुहार, लेकिन VIDEO बनाते रहे लोग

घायल लड़की ने हाथ उठाकर मदद मांगी लेकिन वहां खड़े लोग मोबाइल फोन पर उसकी वीडियो बनाने में व्यस्त थे.  

Advertisement
Read Time: 15 mins
कन्नौज:

उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. एक गंभीर रूप से घायल लड़की की मदद करने के बजाय वहां पर खड़े लोग उसकी वीडियो बनाने में व्यस्त दिखे. ये लड़की अपने लापता थी और कई घंटों बाद घायल हालत में सरकारी गेस्ट हाउस के बाहर मिली. लड़की के सिर पर और शरीर पर चोट लगी हुई थी. लेकिन वहां पर मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल ले जाने की जगह वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

25 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि घायल लड़की ने हाथ उठाकर मदद मांगी. लेकिन वहां खड़े लोग मोबाइल फोन पर उसकी वीडियो बनाने में व्यस्त थे. वीडियो में एक व्यक्ति ये पूछते हुए भी सुनाई दिया कि क्या पुलिस को सूचित किया गया है, जबकि दूसरे लोग पुलिस प्रमुख का नंबर मांगते हुए दिखे. लेकिन इस दौरान लड़की की वीडियो भी बनाई जा रही थी और किसी ने आगे आकर मदद का कोई प्रयास नहीं किया.

ये भी पढ़ें-  महाराष्ट्र में दीवाली के दिन आतिशबाजी की वजह से कई जगह लगी आग

पुलिस के आने तक लड़की दर्द में तड़पती रही. एक दूसरा वीडियो, जो वायरल हुआ है, उसमें एक पुलिसकर्मी घायल लड़की को गोद में लेकर ऑटोरिक्शा की ओर भागते हुए दिखाई दे रहा है. पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह ने एक बयान में कहा, "नाबालिग घायल हालत में मिली और स्थानीय पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया."  समाचार एजेंसी पीटीआई ने शीर्ष अधिकारी के हवाले से बताया कि वह रविवार को गुल्लक खरीदने के लिए निकली थीं, लेकिन घर नहीं लौटीं. उन्होंने कहा कि गेस्ट हाउस के गार्ड ने पहले उसे दर्द से कराहते देखा और पुलिस को सूचना दी.

Advertisement

एक युवक स्पष्ट रूप से उसके साथ था और उन्हें गेस्ट हाउस में लगे कैमरे के फुटेज में देखा गया था. उसकी पहचान का पता लगाया जा रहा है. अधिकारी ने कहा कि बलात्कार की पुष्टि नहीं हो सकी है क्योंकि मेडिकल रिपोर्ट अभी नहीं आई है. बच्ची को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया है. लड़की के परिवार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

Advertisement
Topics mentioned in this article