राजस्‍थान के MLA की अनूठी पहल, केंद्र-राज्‍य की नीतियों के खिलाफ लगा रहे दौड़

बलजीत यादव की मांग है कि राज्य सरकार पेपर लीक मामलों के साजिशकर्ताओं के ख़िलाफ़ कार्रवाई करे. बलजीत का कहना है कि बेरोजगारी दिनोंदिन बढ़ती जा रही है और इसे रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकार कुछ भी नहीं कर रही है. 

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
बलजीत यादव ने केंद्र और राज्‍य सरकार पर कई आरोप लगाए

बेहरोर : राजस्थान के बेहरोर से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव ने एक अनूठी पहल की है. राज्य सरकार और केंद्र की नीतियों के ख़िलाफ़ वह दौड़ लगा रहे हैं. सेट्रल पार्क में सुबह साढ़े सात बजे के उनकी ये दौड़ शुरू हुई है और 12 घंटे यानी शाम साढ़े सात बजे तक चलेगी. बलजीत यादव की मांग है कि राज्य सरकार पेपर लीक मामलों के साजिशकर्ताओं के ख़िलाफ़ कार्रवाई करे. बलजीत का कहना है कि बेरोजगारी दिनोंदिन बढ़ती जा रही है और इसे रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकार कुछ भी नहीं कर रही है. 

विधायक बलजीत यादव ने बताया, "मैं सिर्फ जनता के समर्थन में हूं. मैं किसी पार्टी के समर्थन में नहीं हूं. सरकार को कहा कि जनता का विकास करोगे, तो हम आपको समर्थन देंगे. जनता के हितों की अनदेखी करोगे, तो आपका कर्तव्य आपको याद दिलाएंगे. 4 साल से याद दिला रहा हूं. जब सरकार नहीं मानी थी, तो विरोध में दौड़ लगाई थी.

बलजीत यादव इससे पहले भी विरोध स्‍वरूप दौड़ लगा चुके हैं. पिछले साल उन्‍होंने गहलोत सरकार से जयपुर कलेक्टर और रघुकुल विश्वविद्याल सीकर के मामले में फर्जी जांच रिपोर्ट देने वाले अधिकारियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. काला कपड़ा पहन कर उन्‍होंने जयपुर के सेंट्रल पार्क में 12 घंटे तक नॉन स्टॉप दौड़ लगाई थी.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited