VIDEO: बेगूसराय में ट्रैफिक नियमों की यूं धज्जियां उड़ाते दिखे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार को हुई अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन्हें गिरफ्तार किया गया है, उनके नाम हैं सुमित, युवराज, केशव उर्फ नागा और अर्जुन.

VIDEO: बेगूसराय में ट्रैफिक नियमों की यूं धज्जियां उड़ाते दिखे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

खुलेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखे केंद्रीय मंत्री

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह यातायात कानून की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दिए. बुधवार को जब अपने संसदीय क्षेत्र में अंधाधुंध फायरिंग की घटना के बाद गिरिराज सिंह यहां पहुंचे तो उस समय भाजपा द्वारा बंद के बीच शहर में वह घायलों से मिल रहे थे. उस समय वे बाइक पर पीछे बैठे थे और उनके काफिले की विशेष बात ये थी कि किसी ने हेलमेट नहीं पहन रखा था.बता दें कि बिहार के बेगूसराय में मंगलवार को हुई अंधाधुंध फायरिंग के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जिन्हें गिरफ्तार किया गया है, उनके नाम हैं सुमित, युवराज, केशव उर्फ नागा और अर्जुन.  ये सभी बेगूसराय के ही रहने वाले हैं.

पुलिस के मुताबिक- बाइक इस घटना का मास्टरमाइंड चुनचुन नाम का आरोपी है, जो अब तक फरार है. आरोपियों के राजनीतिक कनेक्शन भी सामने आए हैं. पुलिस ने इनके मोबाइल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है. आपको बता दें इन पर आरोप है कि बेगुसराय की सड़कों पर कई किलोमीटर तक ये लोग अंधाधुंध फ़ारिंग करते रहे जिसमें एक की मौत हुई करीब 10-11 लोग घायल हो गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि बेगूसराय में अंधाधुंध फायरिंग के मामले में चार आरोपियों को पकड़ लिया गया है. सूत्रों के अनुसार. इस घटना में सुमित, युवराज, नागा और चुनचुन को गिरफ्तार किया गया है. इसमें चुनचुन ही मास्टरमाइंड है, जो बीहट कर रहनेवाला है और शराब के धंधे से जुडा है. चुनचुन खुद घटना मे शामिल नहीं था, बल्कि उसके ही कहने पर सभी इस घटना से जुड़े थे. नागा बाइक पर नारंगी शर्ट में है. जबकि युवराज उसके पीछे सफेद शर्ट मे बैठा है, जो फायरिंग कर रहा था, जबकि दूसरी बाइक पर सुमित और एक अन्य अपराधी बैठा था, जिसको अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है, टीम छापेमारी कर रही है. अभी तक पूछताछ में जो जानकारी आई है, उसमें इनका पोलिटिकल कनेक्शन सामने आया है. इनके मोबाइल फोन को फॉरेनसिक जांच के लिए भेजा है. यह भी पता चला है कि इन्होंने घटना से पहले शराब पी थी. चुनचुन ने कहा था कि आज प्रशासन को सबक सिखाना है.