2 दिनों के लिए गुजरात दौरे पर जाएंगे अमित शाह, मोदी समुदाय के सम्मलेन, परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन 

गांधीनगर में, केंद्रीय मंत्री शनिवार और रविवार को चार कार्यक्रमों में भाग लेंगे, जिसमें एक कार्यक्रम के तहत वह बोरिज गांव के एक प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को खेल संबंधी सामग्री वितरित करेंगे. व

Advertisement
Read Time: 5 mins

अहमदाबाद: केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह शनिवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. वह देवभूमि द्वारका, अहमदाबाद और गांधीनगर में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. अधिकारियों ने बताया कि अहमदाबाद में, वह रविवार को मोदी समुदाय के एक राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे, जबकि देवभूमि द्वारका में, शाह राष्ट्रीय तटीय पुलिसिंग अकादमी के लिए एक भवन का शिलान्यास करेंगे.

गांधीनगर में, केंद्रीय मंत्री शनिवार और रविवार को चार कार्यक्रमों में भाग लेंगे, जिसमें एक कार्यक्रम के तहत वह बोरिज गांव के एक प्राथमिक विद्यालय के बच्चों को खेल संबंधी सामग्री वितरित करेंगे. वह गांधीनगर नगर निगम की विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे और गांधीनगर (उत्तर) विधानसभा सीट में आयोजित क्रिकेट मैच में भी शामिल होंगे.

अपनी यात्रा के दौरान शाह राज्य सड़क परिवहन निगम की 320 बसों को हरी झंडी दिखाएंगे और गांधीनगर में अमुल्फेड डेयरी की एक आधुनिक ऑर्गैनिक परीक्षण प्रयोगशाला का भी उद्घाटन करेंगे. अहमदाबाद में, शाह मोदी समुदाय के एक राष्ट्रीय सम्मेलन के साथ-साथ नारनपुरा वार्ड में एक जिम और पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे.

अधिकारियों ने बताया कि वह अहमदाबाद के छारोड़ी गांव में पुन:विकसित की गई एक झील का उद्घाटन करेंगे और नगर निकाय की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

यह भी पढ़ें - 

Exclusive: नए संसद भवन का निर्माण कितना जरूरी था? यह है दो पूर्व लोकसभा अध्यक्षों की राय

PHOTOS: जब अचानक नए संसद भवन पहुंचे PM मोदी, एक-एक चीज का लिया जायजा

Latest Pics: अंदर से ऐसा दिखता है नया संसद भवन, एक बार में बैठ सकते हैं 1200 से ज्यादा

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article