उमेश पाल हत्याकांड मामला : अतीक अहमद के दोनों बेटों को भी बनाया गया आरोपी, वारंट बी किया तामील

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस नो दोनों को आरोपी बताया है. पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में अली और उमर के खिलाफ सबूत मिले हैं. पुलिस ने विवेचना के दौरान ही मामले में दोनों का नाम खोल दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस नो अली और उमर को भी आरोपी बताया है.
नई दिल्ली:

25 फरवरी 2023 को हुए उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद और उमर को भी आरोपी बनाया गया है. धूमनगंज पुलिस ने जेल में बंद अली और उमर को वारंट बी तामील करवाया है. इसके बाद अब उमर और अहमद को कोर्ट में पेश किए जाने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. बता दें कि अतीक का बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में बंदल है जबकि दूसरा बेटा अली, प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल में बंद है. 

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस नो दोनों को आरोपी बताया है. पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में अली और उमर के खिलाफ सबूत मिले हैं. पुलिस ने विवेचना के दौरान ही मामले में दोनों का नाम खोल दिया था. बता दें कि सबूतों के संकलन में हुई देरी के कारण मामले में आगे की सुनवाई रुकी हुई थी. 

Advertisement

क्या है पूरा मामला

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके दो सुरक्षा गार्ड की 25 फरवरी, 2023 को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल की पत्नी जया पाल की तहरीर पर धूमनगंज थाने में माफिया अतीक अहमद, भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक के दो बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम तथा नौ अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें : उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी नफीस बिरयानी की जेल में मौत

यह भी पढ़ें : उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के भाई अशरफ का साला सद्दाम दिल्ली से गिरफ्तार
 

Featured Video Of The Day
Hemant Soren Released From Jail: Jharkhand के पूर्व CM हेमंत सोरेन 5 महीने बाद जेल से हुए रिहा
Topics mentioned in this article