उदयपुर : तेंदुए ने अब बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार, 11 दिन में तेंदुए के हमले में 7 की मौत

11 दिन में तेंदुए का यह 7वां हमला है. राठौड़ों का गुड़ा गांव में पिंडवाड़ा हाईवे के पास आबादी से दूर एक घर है. यहां एक वृद्ध महिला अकेले रहती थी और घर के बाहर ही तेंदुए ने उसपर हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

उदयपुर में तेंदुए ने आज एक बुजुर्ग महिला को अपना शिकार बनाया. जानकारी के मुताबिक 11 दिन में तेंदुए का यह 7वां हमला है. राठौड़ों का गुड़ा गांव में पिंडवाड़ा हाईवे के पास आबादी से दूर एक घर है. यहां एक वृद्ध महिला अकेले रहती थी और घर के बाहर ही तेंदुए ने उसपर हमला कर दिया, जिससे महिला की मौत हो गई. 

बता दें कि सोमवार को भी तेंदुए ने उदयपुर के एक पुजारी पर हमला किया था. इस हमले के बाद पुजारी की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक तेंदुआ मंदिर में सो रहे पुजारी को उठा कर ले गया था. यह घटना सुबह 4 के आसपास हुई थी क्योंकि गांव के लोगों ने रात के 3 बजे तक पुजारी को देखा था. पुलिस ने पुजारी का शव मंदिर से कुछ दुरी पर बरामद किया था. इस तरह से तेंदुए के हमलों को देखते हुए लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. 

अब तक 6 लोगों पर हमला कर चुका है तेंदुआ

तेंदुए ने 19 सितंबर को गोगुंदा के ऊंडिथल गांव में नाबालिग कमला पर हमला किया था. कमला घर से कुछ दुरी पर जंगल में बकरियां चराने के लिए गई थी लेकिन जब शाम तक वह घर नहीं लौटी तो सभी ने उसे खोजा और उसका शव जंगल में मिला. इसके बाद 20 सितंबर को तेंदुए ने एक बार फिर हमेरी नामक व्यक्ति पर हमला किया था, जिसमें उसकी मौत हो गई. 

इसके बाद 25 सितंबर को तेंदुए ने फिर से हमला किया और 5 साल की बच्ची को अपना शिकार बनाया. बच्ची अपनी मां के साथ नहर में नहा रही थी और मां ने उसे नहला कर कपड़े पहना कर बैठा दिया था. इसके बाद मां खुद नहाने लगी और तभी तेंदुआ बच्ची को खींच कर पहाड़ी पर ले गया. 28 सितंबर को तेंदुए के हमले में गोगुंदा तहसील के गुड़ा गांव की गट्टू बाई की मौत हो गई थी.

Featured Video Of The Day
Digital Arrest करके कैसे ठगे 7 करोड़ रुपए, Vardhman के CMD SP Oswal ने बताई पूरी दास्तान | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article