उत्तर प्रदेश में कोर्ट से लौट रही दो बहनों को कार ने कुचला, पति और जेठ पर लगाया हमला करने का आरोप

उत्तर प्रदेश में कोर्ट से लौटते समय दो बहनों को कार ने कुचल दिया. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कोर्ट की तारीख पर हाजिर होने के बाद पैदल घर लौट रही दो बहनों को लड़की के जेठ ने कार से रौंदा दिया है. दरअसल, कोर्ट जाने पर दोनों बहनों को जान से मारने की धमकी पति और जेठ द्वारा पहले ही दे दी गई थी. इस घटना के बाद यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. फिलहाल दोनों लड़कियां अस्पताल में जिंदगी से जंग लड़ रही हैं. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

समरीन और उसकी छोटी बहन बुलन्दशहर के आवास विकास कॉलोनी में किराए के घर में रहती हैं. घायल बहनों के मुताबिक समरीन के पति और जेठ ने कार से कुचलने की कोशिश की है. पहले से ही चेतावनी दी थी यदि कोर्ट पहुंची तो कार से कुचल कर मार डालूंगा. सीसीटीवी वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस हरकत में आयी फिलहाल जांच में जुट गई है. समरीन का अपने पति से पारिवारिक विवाद है. पीड़िता का आरोप कोर्ट में तारीख के दौरान अधिवक्ता जेठ ने कुचलने की धमकी दी थी. समरीन का अपने मायके वालों से भी विवाद चल रहा है. समरीन का मायका और ससुराल सिकंदराबाद के गद्दिवाड़ा में है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

ये भी पढ़ें:- 
'रूप' बदलकर पाकिस्तान तक पहुंचा मंकीपॉक्स, कितना खतरनाक, जानिए हर एक बात

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल
Topics mentioned in this article