Advertisement

दिल्ली : सदर बाजार इलाके में घर में आग लगने से दो बहनों की मौत

अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि स्नानघर में फंसी दोनों लड़कियों को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तरी दिल्ली के व्यस्त सदर बाजार इलाके में एक आवासीय इमारत में आग लग जाने पर 14 और 12 वर्ष की आयु वाली दो बहनों की दम घुटने से मौत हो गयी. पुलिस ने यह जानकारी दी. अग्निशमन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘ हमारे पास रात दो बजकर सात मिनट पर आग लग जाने के बारे में फोन आया . पांच दमकल गाड़ियां भेजी गयीं. आग एक घर में लगी थी. वहां दमकलकर्मियों ने कुछ लोगों को बचाया. हमने पुलिस को भी सूचना दी.''

पुलिस उपायुक्त (उत्तरी) मनोज कुमार मीणा ने बताया कि सदर बाजार थाने के अधिकारियों के पास आग लग जाने के बारे में फोन आया और वे जल्द ही मौके पर पहुंच गये. उन्होंने बताया कि सदर बाजार के चमेलियान रोड पर एक मकान आग की लपटों में घिरा था तथा चार दमकल गाड़ियों ने आग को काबू में लाया.

उन्होंने बताया कि मकान में धुंआ भरा था तथा बचाव दल गैस मास्क लगाकर काफी मशक्कत के बाद अंदर पहुंच पाये. मीणा ने बताया कि दो लड़कियों-- गुलशन (14) तथा अनाया (12) पहले तल पर स्नानघर में फंसी थी, जिन्हें निकालकर अस्पताल ले जाया गया और वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि स्नानघर में फंसी दोनों लड़कियों को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने बताया कि आग बुझा ली गयी है तथा प्रशीतन का काम चल रहा है . उन्होंने कहा कि एक कमरे में आग लगी थी. पुलिस ने कहा कि अपराध जांच दल को बुला लिया गया है तथा आगे की कार्यवाही चल रही है.

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: 400 पार के नारे को कैसे देखते हैं प्रशांत किशोर? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: