दिल्ली के हौज खास में वकील पर हमला करने वाले दो लोग गिरफ्तार: पुलिस

पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति ने शुक्रवार को पुलिस को सूचित किया कि वह एक सड़क दुर्घटना में शामिल था और दो लोगों ने उस पर हमला किया था. पुलिस हौज खास गांव में घटनास्थल पर पहुंची और कॉल करने वाले कर्मण्य सिंह (24) को ढूंढ लिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फाइल फोटो
नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली के हौज खास में एक वकील के साथ मारपीट करने और उसकी कार में अपने वाहन से टक्कर मारने के आरोप में एक महिला कांस्टेबल ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी रविंदर सिंह (29) और दीपक (34) के रूप में हुई है.

पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति ने शुक्रवार को पुलिस को सूचित किया कि वह एक सड़क दुर्घटना में शामिल था और दो लोगों ने उस पर हमला किया था. पुलिस हौज खास गांव में घटनास्थल पर पहुंची और कॉल करने वाले कर्मण्य सिंह (24) को ढूंढ लिया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि वकील कर्मण्य सिंह ने पुलिस को बताया कि वह अपने कार्यालय से आ रहे थे और जैसे ही उनकी कार जगन्नाथ मंदिर के पास पहुंची, एक अन्य वाहन ने उन्हें ओवरटेक किया और टक्कर मार दी.

सिंह ने पुलिस को बताया कि दो लोग कार से बाहर आए, उन पर हमला किया और हौज खास गांव की ओर भाग गए. अधिकारी ने कहा कि हमलावर रविंदर, जो नशे की हालत में था, ने भागते समय बंदूक भी निकाली और हवा में लहराई. उन्होंने बताया कि कांस्टेबल वनरुलाती ने आरोपी को पकड़ लिया.

पुलिस ने बताया कि रविंदर आगरा में एक रेस्तरां में काम करता है.

यह भी पढ़ें : अमेरिकी महिला ने 3 साल के बेटे को इस "खास" वजह से भेजा था दूर, हुआ लापता

यह भी पढ़ें : दिल्ली : 5 दिन से लापता युवती का मिला शव, हत्या के बाद दोस्त ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान - पुलिस

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती
Topics mentioned in this article