कश्मीर : अनंतनाग में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल के दो आतंकवादी मारे गए

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी (Terrorist) मारे गए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े थे. 
श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी (Terrorist) मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के शितिपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया.  उन्होंने बताया कि घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलायीं और जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए. कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े थे. 

उन्होंने ट्वीट किया है, ‘‘मारे गए आतंकवादियों की पहचान अनंतनाग के चाकवानगुंड निवासी इश्फाक अह गनी और अवंतीपुरा के डोगरीपुरा निवासी यावर अयूब डार के रूप में हुई है.  दोनों प्रतिबंधित संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के सदस्य थे.  वे कई आतंकवादी घटनाओं में संलिप्त रहे थे. ''


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India
Topics mentioned in this article