पंजाब में संदिग्ध ड्रग ओवरडोज से दो भाइयों की मौत, कांग्रेस-BJP ने CM भगवंत मान पर साधा निशाना

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान लुधियाना में नशे के खिलाफ साइकिल रैली कर युवाओं को संदेश देने की कोशिश कर रहे थे मगर इस हादसे ने इस रैली पर राजनीति तेज कर दी है. भाजपा ने भगवंत मान की रैली को एक जनसंपर्क नौटंकी बताया है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
पंजाब में ड्रग्स के खिलाफ भगवंत मान लगातार मुखर होकर बोलते रहे हैं.

ड्रग ओवरडोज के एक संदिग्ध मामले में, 26 और 25 साल की उम्र के दो भाई गुरुवार को पंजाब के फाजिल्का जिले में अपने गांव में एक वाटर चैनल के पास मृत पाए गए. यह घटना उस दिन हुई जब पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान लुधियाना में नशे के खिलाफ सबसे बड़ी साइकिल रैली में हिस्सा ले रहे थे.

पड़ोसियों ने बताया कि दोनों भाइयों के शव तेलुपुरा गांव में उनके घर से लगभग एक किलोमीटर दूर पाए गए, उन्होंने कहा कि वे लोग लंबे समय से ड्रग्स लेते थे, जो उनकी मौत का कारण हो सकता है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान लुधियाना में नशे के खिलाफ साइकिल रैली कर युवाओं को संदेश देने की कोशिश कर रहे थे मगर इस हादसे ने इस रैली पर राजनीति तेज कर दी है. भाजपा ने भगवंत मान की रैली को एक जनसंपर्क नौटंकी बताया है. पिछले महीने भी मान ने नशा उन्मूलन के लिए स्वर्ण मंदिर में प्रार्थना की थी.

Advertisement

वहीं कांग्रेस विधायक संदीप जाखड़ ने एक्स पर इन दोनों लड़कों के शवों के वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "कितनी और मौतें होंगी तो हम राजनीति को एक तरफ रखकर एक साथ बैठेंगे और समाधान पर ईमानदारी से काम करेंगे. मेरे पड़ोसी गांव तेलूपुरा के दो और सगे भाई सुशील और राहुल की आज सुबह ड्रग ओवरडोज से मौत हो गई."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Canada PM Justin Trudeau का नया फ़रमान, अस्थायी काम करने वाले विदेशियों पर लगाम
Topics mentioned in this article