बिहार उपचुनाव : गोपालगंज सीट के नतीजों को लेकर जदयू और बीजेपी के दिग्गज नेताओं में ट्विटर वॉर

बिहार में दो सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों के बाद जदूय नेता ललन सिंह और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी के बीच ट्विटर वॉर होता नजर आया.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
गोपालगंज सीट पर बीजेपी ने लहराया जीत का परचम

बिहार में हुए विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आ चुके हैं. जहां बीजेपी और आरजेडी ने एक-एक सीट पर जीत दर्ज की है. अब बिहार उपचुनाव के नतीजों को लेकर जदयू और बीजेपी में ट्विटर वॉर होता दिख रहा है. दरअसल बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने उपचुनाव के नतीजे घोषित होने पर ट्वीट करते हुए लिखा, "गोपालगंज में महागठबंधन को जनता ने नकार दिया. नीतीश कुमार लालू के साथ थे फिर भी नहीं जीत पाए. भाजपा के आधार वोट में सेंध नहीं लगा पाए. लव कुश एवं EBC ने एकमुश्त वोट भाजपा को दिया. मोकामा और गोपालगंज ने बता दिया की JDU का आधार वोट अब भाजपा के साथ है.

सुशील मोदी के इसी ट्वीट के जवाब में जदयू के दिग्गज नेता ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "लगता है आपकी स्मरण शक्ति कमजोर हो गयी है. 2020 में 36752 वोट से जीते थे, इस बार 1794 वोट फिर भी महागठबंधन के आधार वाला वोट आपको मिला ऐसी प्रतिक्रिया बड़का झूठा पार्टी के हताश नेता ही दे सकते हैं. लगे रहिए, कुछ न कुछ ज़रूर मिल जाएगा आपको. साथ ही उन्होंने चुनाव परिणामों के रिजल्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया.

ये भी पढ़ें : IGNOU में जुलाई एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट आज, आवेदन का तरीका देखें

Advertisement

आपको बता दें इस बार गोपालगंज में दिवंगत सुभाष सिंह की पत्नी और बीजेपी प्रत्याशी कुसुम देवी ने आरजेडी के मोहन गुप्ता को करीबी मुकाबले में हराया.  जबकि मोकामा में बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी और आरजेडी उम्मीदवार नीलम देवी ने बीजेपी की सोनम देवी को हरा दिया. पहले भी मोकामा सीट आरजेडी और गोपालगंज बीजेपी के पास थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत