VIDEO: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ट्रक के ब्रेक फेल, 12 गाड़ियों को मारी टक्कर; 6 जख्मी

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर गुरुवार को कई वाहनों की टक्कर में कम से कम 6 लोग घायल हो गए. किसी भी घायल को कोई बड़ी चोट नहीं आई है. दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. इससे पहले, महीने में चार लोगों की मौत मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर उनकी कार के एक स्थिर ट्रक से टकराने के बाद हुई थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा

महाराष्ट्र में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बृहस्पतिवार को ब्रेक फेल होने की वजह से एक ट्रक ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी. इस हादसे में छह लोग जख्मी हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. एक अधिकारी ने बताया कि रायगढ़ जिले में खोपोली के पास ट्रक ने कम से कम 12 गाड़ियों को टक्कर मारी है, जिसमें छह लोग घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेज दिया गया है.

इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. किसी भी घायल को कोई बड़ी चोट नहीं आई है. दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. इससे पहले, महीने में चार लोगों की मौत मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर उनकी कार के एक स्थिर ट्रक से टकराने के बाद हुई थी.

Advertisement

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था, "प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि कार तेज गति से चल रही थी. यह पहले एक डिवाइडर से टकराई और फिर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. कार में सवार 6 लोग घायल हो गए." उन्होंने बताया, “ पुलिस दल मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. कुछ वक्त के लिए मुंबई की ओर जाने वाला यातायात प्रभावित रहा.''

ये भी पढ़ें :-
कर्नाटक में कथित 'भड़काऊ भाषण' को लेकर अमित शाह के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत
Chhattisgarh Naxal Attack : क्‍या टल सकता था दंतेवाड़ा हमला, मुख्य सड़क से जाने की चूक क्यों?