ये कलयुग है! : बेटों ने 64 साल की मां को पेड़ से बांधकर जिंदा जलाया

पुलिस ने बताया कि उन्हें एक महिला को जिंदा जला देने की सूचना मिलनी थी. पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पेड़ से बंधा जला हुआ शव बरामद किया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अगरतला:

पश्चिमी त्रिपुरा से एक खौफनाक मामला सामने आया है, जहां पर बेटों ने अपनी मां को पेड़ से बांधकर जिंदा जला दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना शनिवार रात चंपकनगर थाना क्षेत्र के खमारबाड़ी में हुई. पुलिस ने अनुसार पारिवारिक विवाद के कारण बेटों ने अपनी मां को जिंदा जला दिया. महिला करीब डेढ़ साल पहले पति की मौत होने के बाद अपने दो बेटों के साथ रह रही थी. उसका तीसरा बेटा अगरतला में रहता है.

पेड़ से बंधा मिला जला हुआ शव

जिरनीया के उपमंडलीय पुलिस अधिकारी कमल कृष्ण कोलोई ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया, ‘‘एक महिला को जिंदा जला देने की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पेड़ से बंधा जला हुआ शव बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है.''

उन्होंने बताया, ‘‘हमने मामले में कथित संलिप्तता के लिए उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया है. उन्हें सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा और आगे की पूछताछ के लिए उन्हें पुलिस हिरासत में भेजने का अनुरोध किया जाएगा.'' कोलोई ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है.

Video : Madhya Pradesh: Jbalpur में लगातार बढ़ रहा है डेंगू का कहर

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: BJP ने हरियाणा में 8 नेताओं को किया निलंबित, ये बड़ा नाम भी शामिल
Topics mentioned in this article