"देश को खा रही भाजपा सरकार, सभी लड़ेंगे तभी हरा पाएंगे": तृणमूल सांसद का बीजेपी पर निशाना 

उन्‍होंने ममता बनर्जी के नीतीश कुमार, तेजस्‍वी सहित अन्‍य नेताओं के जिक्र करने और कांग्रेस का नाम नहीं लेने पर कहा कि यह उन पर निर्भर है कि वो साथ लड़ेंगे या नहीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की सांसद काकोली घोष (Kakoli Ghosh) ने एनडीटीवी के साथ ख़ास बातचीत में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. तृणमूल सांसद ने ममता बनर्जी के बयान पर बीजेपी नेताओं के हमले को लेकर पलटवार किया है. उन्‍होंने कहा कि खेल कब व्‍यवसाय हो गया, यह बहुत बुरी बात है कि यह लोग खेल को व्‍यवसाय कह रहे हैं. साथ ही घोष ने कहा कि भाजपा सरकार देश को खा रही है. सभी लड़ेंगे तभी इन्‍हें हटा पाएंगे.

उन्‍होंने कहा कि हमारा देश बहुत बड़ा है. यहां कई राज्‍य है. अलग अलग क्षेत्रों में अलग-अलग सोच  है, भाषा अलग है, कपड़े अलग हैं. विपक्ष के नेता अलग अलग जगह पर हैं तो उनके लड़ने का तरीका  भी अलग है. देश को एकजुट रखने के लिए इन सभी का एक साथ लड़ना समझदारी की बात होगी. 

उन्‍होंने ममता बनर्जी के नीतीश कुमार, तेजस्‍वी सहित अन्‍य नेताओं के जिक्र करने और कांग्रेस का नाम नहीं लेने पर कहा कि यह उन पर निर्भर है कि वो साथ लड़ेंगे या नहीं.

बता दें कि एक दिन पहले पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल से ही बीजेपी की हार का सिलसिला शुरू होगा. टीएमसी नेता ने कहा है कि हमलोग सब एक साथ हैं. अब अखिलेश यादव, नीतीश कुमार, हेमंत सोरेन सब एक साथ आ गए हैं. हालांकि उन्‍होंने कांग्रेस और राहुल गांधी का नाम नहीं लिया. वहीं उन्‍होंने कहा था कि जो लोग 275-300 सीटों पर गर्व कर रहे हैं उन्हें याद रखना चाहिए कि राजीव गांधी के पास 400 सीट थी. उन्हें भी संभाल कर नहीं रख पाए. 

ये भी पढ़ें :

* TMC की 'भारत का सबसे बड़ा पप्पू' कैप्शन वाली टीशर्ट पर छपा है अमित शाह का कार्टून
* BJP को अचानक नेताजी का ‘साहस' याद आ रहा है : TMC का कटाक्ष
* "खेला होबे...", गरजीं ममता बनर्जी : "2024 में बंगाल से ही शुरू होगा BJP की हार का सिलसिला..."

ममता भड़कीं, बीजेपी को क्यों दिलाई राजीव गांधी की याद? बात पते की, अखिलेश शर्मा के साथ  

Advertisement

Topics mentioned in this article