UP में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आए परिवार के 4 सदस्यों की मौत

इस दुर्घटना में दंपति और उनकी दोनों बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक ने ट्रक छोड़कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
पीलीभीत:

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के बरखेड़ा क्षेत्र में पीलीभीत-बीसलपुर मार्ग पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार एक दंपति और उनकी दो बेटियों की मौत हो गई. अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने सोमवार को बताया कि बरखेड़ा थाना क्षेत्र के परेवा अनूप गांव का रहने वाला प्रीतम राम (28) अपनी पत्नी ईश्वरी देवी (25) और बेटियों नंदिनी (5) तथा रुबी (2) के साथ रविवार को जहानाबाद थाना क्षेत्र के सुस्वार गांव से मोटरसाइकिल पर अपने घर जा रहा था. रास्ते में बीसलपुर-पीलीभीत मार्ग पर पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार सभी लोग सड़क पर गिर गये और ट्रक ने उन्हें कुचल दिया.

ये भी पढ़ें-  झारखंड के साहिबगंज जिले में महिला की हत्या, शव के 50 से अधिक टुकड़े करके फेंके

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में दंपति और उनकी दोनों बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक ने ट्रक छोड़कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है.

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग
Topics mentioned in this article