राजस्थान में दर्दनाक हादसा. रोड एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत, 20 से अधिक घायल

पुलिस ने बताया कि यह हादसा सोमवार सुबह थली गांव के पास उस समय हुआ जब एक कार मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद एक मिनी बस से टकरा गई. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजस्थान के झुंझुनू और टोंक जिले में दो सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि झुंझुनू जिले में सोमवार को एक मिनी बस और कार के बीच टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि यह हादसा सोमवार सुबह थली गांव के पास उस समय हुआ जब एक कार मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद एक मिनी बस से टकरा गई. हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

सिंघाना के थाना प्रभारी कैलाश चंद यादव ने कहा, 'एक कार मोटरसाइकिल से टकराने के बाद मिनी बस से टकरा गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए.'

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान करणवीर (27), रिंकू (25) और राहुल (19) के रूप में हुई है. ये तीनों हमीरवास से झुंझुनूं के सिंघाना जा रहे थे. हादसे में मरने वालों में मोटरसाइकिल सवार सुरेश (40) और मिनी बस चालक हनुमान (45) भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि घायलों का इलाज सिंघाना के एक अस्पताल में किया जा रहा है और उनमें से कुछ को झुंझुनू रेफर किया गया है.

Advertisement

उन्होंने बताया कि वहीं रविवार देर शाम एक अन्य हादसे में एक कार डिवाइडर पार कर ट्रक से जा टकराई. टक्कर के बाद कार और ट्रक दोनों सड़क किनारे पलट गये.

Advertisement

हादसे में कार सवार दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें देर रात कोटा रिफर कर दिया गया. मृतकों की पहचान प्रद्युम्न (20) और आयुष (20) के रूप में की गई.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India
Topics mentioned in this article