आज गुजरात दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी, अहमदाबाद में कार्यकर्ताओं को करेंगे मुलाकात

राहुल गांधी राजकोट के ‘गेम जोन’ में आग, वडोदरा में नाव पलटने की घटना और मोरबी पुल ढहने की घटना समेत हालिया समय में गुजरात में हुई विभिन्न त्रासदियों में जान गंवाने वालों के परिवार के सदस्यों से भी मिलेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी आज गुजरात के अहमदाबाद शहर का दौरा करेंगे, जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी राजकोट के ‘गेम जोन' में आग, वडोदरा में नाव पलटने की घटना और मोरबी पुल ढहने की घटना समेत हालिया समय में गुजरात में हुई विभिन्न त्रासदियों में जान गंवाने वालों के परिवार के सदस्यों से भी मिलेंगे.

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की हिंदुओं के बारे में टिप्पणी को लेकर गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी (जीपीसीसी) कार्यालय के बाहर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प के कुछ दिनों बाद वह गुजरात का दौरा करने वाले हैं. झड़प के संबंध में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और प्राथमिकियां दर्ज की गईं, जिसके बाद कांग्रेस के पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शक्तिसिंह गोहिल ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के उन पांच कार्यकर्ताओं के परिवार के सदस्यों से भी मिलेंगे जो फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं. शक्तिसिंह गोहिल, ‘‘राहुल गांधी दोपहर करीब 12.30 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचेंगे। अपने दौरे के दौरान वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे.''

शक्तिसिंह गोहिल ने कहा, ‘राहुल गांधी राजकोट गेम जोन में आग लगने और ऐसी अन्य त्रासदियों में जान गंवाने वाले पीड़ितों के परिजनों से भी मिलेंगे. वह उन पार्टी कार्यकर्ताओं के परिवार के सदस्यों से भी बातचीत करेंगे जिन्हें झड़प के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया था.''

ये भी पढ़ें:- 
लालू यादव को बेटे ने पहनाया मुकुट, क्या फिर से सत्ता के सिंहासन की चाह?

Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime
Topics mentioned in this article