10 minutes ago
नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में स्थित सीआरपीएफ के स्कूल की दीवार के पास रविवार सुबह धमाका हुआ है. इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस की एफएसएल टीम मौजूद है और जांच कर रही है. हालांकि, पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी तक कुछ संदिग्ध बरामद नहीं हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी दौरे पर रहेंगे और यहां से वह देशभर में 6,100 करोड़ रुपये से अधिक लागत की अनेक हवाई अड्डा परियोजनाओं के साथ-साथ कई विकास पहलों का शुभारंभ करेंगे. वहीं महाराष्ट्र में चुनाव को लेकर महायुती की बैठक का भी आयोजन किया गया है. इस बैठक में देवेंद्र फडणवीस, एकनाथ शिंदे और अजित पवार मौजूद रहेंगे. 

LIVE UPDATES

Oct 20, 2024 09:17 (IST)

दिल्ली के रोहिणी में धमाका

दिल्ली के रोहिणी में धमाका हुआ है. जानकारी के मुकाबिक सीआरपीएफ के स्कूल की दीवार के पास यह धमाका हुआ है और इसके बाद धुएं के गुब्बार भी नजर आए. इसके बाद घटनास्थल के पास एफएसएल की टीम मौके पर मौजूद है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी तक कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. 

Oct 20, 2024 08:46 (IST)

चोरी के आरोप में शख्स की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली के रोहिणी के करण विहार में चोरी के आरोप में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. हत्या के बाद मृतक के शव को ई-रिक्शा पर रखकर ठिकाने लगाने की कोशिश थी लेकिन इसी बीच पुलिस ने एक महिला और उसके तीन बेटों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को 19 अक्टूबर को सुबह 4 बजे इसकी जानकारी मिली. मृतक की पहचान 30 साल के संदीप के रूप में हुई है. संदीप मूलरूप से यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला था. पुलिस के मुताबिक संदीप मजदूरी करता था और उस दिन एक में चोरी के इरादे से घुसा था. 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हिजबुल्लाह के रॉकेट हमलों का इजरायल ने दिया जवाब